Aishwarya And Rekha:बॉलीवुड में कई सारे एक्ट्रेस और एक्टर है जिनके किस्से मशहूर है. उन्ही में से एक किस्सा है बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और ब्यूटी क्वीन रेखा का. शायद ही कोई होगा जिन्हे इसका किसा नहीं मालुम होगा. कभी कभी तो बच्चन परिवार और रेखा आमने सामने आ जाए तो ये खबर बन जाती है. बच्चन परिवार में अमिताभ और उनकी पत्नी जया रेखा से हमेशा दूरी बनाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है बच्चन परिवार की इकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का रेखा से खास रिश्ता हैं.

अगर आप भी इस रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं तो ये इस लेख को अंत तक पढ़िएगा. यकीन मानिए आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. चलिए आपको कारण बताते हैं.

रेखा और ऐश्वर्या

आपकी जानकारी के लिए बता दे रेखा और बच्चन परिवार की केमिस्ट्री अच्छी नहीं है. इतना ही नहीं अमिताभ ने रेखा के साथ कभी भी फिल्म नहीं करने का फैसला भी लिया. लेकिन इसके बिलकुल उल्टा घर की बहू ऐश्वर्या राय और रेखा की केमिस्ट्री देखने लायक है. शायद आपको नहीं पता लेकिन रेखा ऐश्वर्या को अपने बेटी मानती हैं और उनसे बहुत प्यार करती है.

ऐश्वर्या को दिल के बेहद करीब मानती हैं रेखा, जब सामने देखा तो किस करते हुए  लगा लिया गले - Rekha Hugs Aishwarya Rai Bachchan At An Event And Kissed Her  -

रेखा ने लिखा था खत

आपकी जानकारी के लिए बता दे रेखा ने ऐश्वर्या को अपना प्यार जाहिर करने के लिए एक लिखा भी था. उन्होंने लिखा था कि मेरी ऐश तुम नदी की तरह हो जो कभी ठहरती नहीं हो. तुम्हारे अंदर बहुत ही हिम्मत है. हिम्मत एक ऐसा गुण है जो अंदर होता है.इतना ही नहीं उन्होंने इस खत में तारीफों के पूल बांधे थे.

लेकिन ये बातें जया बच्चन को बिलकुल नहीं पसंद. पर वो चाह कर भी इस बात को लेकर ऐश्वर्या को कुछ कह नहीं सकती. हालांकि उन्हें कई बार इवेंट के दौरान ऐश्वयरा और रेखा के गले मिलने वक़्त मुँह फेरते देखा गया है.