नई दिल्ली। बॉलीवुड की फिल्मों में सलमान खान (Salman Khan) का रोल हमेशा से सरहानीय रहा है। जिसके चलते इनकी हर एक फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। सलमान खान के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस के साथ उनकी जोड़ी काफी हिट बैठी है। लेकिन रियल लाइफ में उन्हें या तो धोखा मिला या फिर खुद को सही साबित नही कर पाए।

ऐसा ही रोमांस की चर्चा सलमान खान(Salman Khan)  के साथ ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai)  के बीच काफी लंबे समय तक सुनने को मिली थी। इन दिनों एश्वर्या अपनी नई फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में नजर आई है। लेकिन इनकी एक फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था जब वो ‘हम दिल दे चुके सनम’ में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आई थीं। ये फिल्म सलमान खान के साथ की आखिरी फिल्म साबित हुई।

असल जिंदगी में एश्वर्या राय(Aishwarya Rai)  के साथ सलमान खान के अफेयर के किस्से काफी सुनने को मिले थे, हालांकि बाद में उनके बीच ऐसी दूरिंया आई कि दोनों एक दूसरे की शक्ल से भी नफरत करने लगे। ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai)  की जिदंगी में सलमान खान तब खलनायक बनकर सामने आए जब एश्वर्या ने उन पर कभी घरेलू हिंसा, बेवफाई और सरेआम अपमानित करने का आरोप लगाया था, जिसके जवाब में सलमान खान ने बिना नाम लिए ऐसे कई खुलासे किए थे कि सुनकर फैंस भी हैरान रह गए थे। आइये जानते हैं पूरी कहानी…

एक समय ऐसा भी था जब सलमान और ऐश्वर्या एक-दूसरे से बेइन्तहां प्यार करते थे, लेकिन इनके प्यार का अंत बहुत खराब हुआ था। ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर हाथ उठाने का आरोप लगाया था, जिसके जवाब में सलमान खान ने एक इंटरव्यू बताते हुए कहा कि- ‘जब महिला कह चुकी है कि मैंने ऐसा किया है, तो मैं इसमें पड़ना नहीं चाहता.’

सलमान खान बताया, ‘ कि काफी वक्त पहले मुझसे एक जर्नलिस्ट ने भी इस तरह का सवाल किया था, तो मैंने टेबल पर जोर से ऐसा हाथ पटका कि वो घबरा गई, और टेबल भी टूट गई थी। मेरे कहने का मतलब यह है कि अगर मैं किसी को मारूंगा, तो जाहिक ह कि गुस्से में जोर से ही मारा होगा, मुझे नहीं लगता कि वह इससे बच पातीं। इसलिए यह सच नहीं है। मुझे नहीं पता कि किस वजह से ऐसा कहा गया।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने साल 2002 में बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सलमान खान पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। एक्ट्रेस ने कहा था, ‘वो नशे में रहकर हमेशा मुझसे खराब बर्ताव करते थे, जिसको मैंने बहुत सहा लेकिन इसके बाद भी बदले में मुझे (मौखिक, शारीरिक और भावनात्मक स्तर पर) गलत व्यवहार सहना पड़ा। इसलिए, किसी दूसरी महिला की तरह मैंने भी अपने आत्मसम्मान के लिए, इस रिश्ते का अंत करना ही भला समझा।