नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान जहां इंडस्ट्री के टाइगर के नाम से जाने जाते है तो वहीं दूसरी और गोविदा भी इस इंजस्ट्री में डांसर किंग के नाम से पहचान हासिल किए हुए हैं। इस इंडस्ट्री में यदि दोनों कलाकारों की काबलियत को आकां जाएंस तो दोनों अपनी अपनी जगह काफी खास एक्टर माने जाते है। पलड़े में कोई भी किसी से कम नही है।

गोविंदा ने सलमान खान के साथ फिल्म पार्टनर में काम किया था इस फिल्म नें भारी सफलता हासिल की थी। हर किसी को यह फिल्म काफी पसंद भी आई थी। बैसे बात करें तो रियल लाइफ में भी सलमान और गोविदा काफी अच्छे दोस्त हैं दोनों साथ बैठकर काफी मजाक-मस्ती करते हैं। इस जोड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें गोविंदा,डायरेक्टर डेविड धवन के साथ मिलकर सलमान की शादी के बात करते नजर आ रहे है।

सोशल माडिया पर वायरल हो रहा वीडियो सालों पहले टेलीकास्ट हुए शो दस का दम का है, जिसके एक एपिसोड के लिए गोविंदा और डेविड धवन, सलमान खान के साथ हंसी मजाक करते नजर आए थे। इस एपिसोड में डेविड धवन जब गोविंदा से सलमान खान की शादी को लेकर सवाल करते है तो गोविंदा भी काफी मस्त अंदाज के साथ उनका जवाब देते हुए सभी को लोटपोट कर देते है। सलमान खान शादी क्यो नही करते है। इसके जवाब में गोविंदा उनकी मुस्कुराहट ना छिन जाएं इसको लेकर जवाब देते है।

इस सेट पर आने के बाद गोविदां डेविड और सलमान इतनी मस्ती करते है कि बात बात में सलमान खान से शर्ट तक उतरवा लेते है। सलमान खान अपनी शर्ट को ना उतारने की बहुत कोशिश हैं लेकिन डेविड उनकी शर्ट उतारने में लगे हुए हैं। आप इस वीडियो को देखकर आसानी से यह अंदाजा लगा सकते हैं कि दस का दम आने वाला नया सीजन दर्शकों के लिए कितना मजेदार होने वाला है।

बता दें कि सलमान खान का शो दस का दम एक बारफिर से शुरू होने वाला है जिसकी पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और शो जून महीने के पहले हफ्ते से टेलीकास्ट होना शुरू हो जायेगा।

दस का दम फिर दिखेंगे सलमान खान

आप वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर समझ सकते है कि आने वाला नया शो दस का दम दर्शकों को कितना हंसाने वाला है। एक बार फिर से सलमान खान अपने इसी मस्ती भरे अंदाज में लोगों को नजर आयेंगे।