Sapna Choudhry Oops Moment Photos And Video Viral: आज सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जो किसी पहचान का मोहताज़ नहीं है. जी हाँ सपना चौधरी लोगों के दिलों पर राज करती है. लोग इनका दीदार करने के लिए लंबी कतार में खड़े रहते है. इतना ही नहीं जब ये डांस करती है तो लोग खड़ को डांस करने से रोक नहीं पाते है. लोग सपना चौधरी को खूब पसंद करते है. असल में सपना के कई सारे फैंस है.

ये बात तो हम सब जानते है कि सपना ने अपने डांस और बेबाक अंदाज से सबके दिलों को जीत लिया। वो काफी कम समय में अपने जबरदस्त डांस और ठुमकों से सबके होश उड़ा करके रख देती थीं। इसी बीच सपन चौधरी का एक पुराना वीडियो इन दिनों फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमे वो अपने डांस से सबको दीवाना बना रही हैं। हालांकि आपको बता दे की सपना अपने डांस और ठुमकों में इतनी ज्यादा खो गई थी की उन्होंने अपने कपड़े पर ध्यान तक नही दिया।

स्टेज पर डांस के वक़्त भूल गयी सपना चौधरी ब्रा पहनना

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस वीडियो में सपना चौधरी जब हरयाणवी गानों पर मदमस्त होकर स्टेज पर डांस कर रही थी। तब उनका फिगर खुलकर दिख रहा था। सपना ने जो सूट पहना हुआ था। उसमे उन्होंने ब्रा नहीं पहनी थी। जो की स्टेज पर डांस करते समय साफ नजर आ रहा था। जिस वजह से उनका ये वीडियो अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं। लोग इस पर तरह तरह से कमेंट्स बरसा रहें हैं। तो वही बहुत से लोगों को उनका डांस और एक्सप्रेशन दीवाना बना रहा हैं। आप भी डाले इस वीडियो पर एक नजर जिसने डांसर ने ब्रा नही पहना हुआ हैं।