Sapna Choudhary:सपना चौधरी एक बहुत ही फेमस डांसर है. ये ना सिर्फ एक फेमस हरियाणवी डांसर, स्टेज परफॉर्मर और सिंगर भी हैं. उन्होंने अपने लाइफ में कई सारे स्ट्रगल किया है. उनके डांस को लोग बहुत दिनों से देखते आ रहे हैं. सबसे पहले ये फेमस अपने ऑर्केस्ट्रा समूह से ही हुई थी. यही से फेम मिलने के बाद सपना बिग बॉस में गयी. जहाँ से उनकी लाइफ बदल गयी.

जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं असल में वो बहुत पुरानी है. क्योंकि अब सपना बहुत ही कम स्टेज शो करती है. अभी जो गाना वायरल हो रहा है उसमे उन्होंने लाल कलर का सूट पहना हुआ है. चलिए आपको इस गाने के बारे में डिटेल में बताते हैं.

यूट्यूब पर वायरल हो रहा सपना चौधरी का डांस वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे सपना चौधरी ने बिग बॉस के अलावा वीरे की वेडिंग और नानू की जानू जैसी फिल्मों में आइटम नंबर पर डांस वीडियो किया है. अभी हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस गाने का नाम ठाडा भरतार है. ये गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस गाने को हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ताखर ने अपमी ने गाय है. इस गाने के लिरिक्स कुलदीप जांगड़ा ने लिखे हैं. इस वीडियो को 250,942 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे अब तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं. उनके डांस में ऐसी एनर्जी थी कि दर्शक उनके साथ डांस करने को मजबूर हो गए.

Sapna Dance :- ठाडा भरतार_Thada Bhartar_Sapna Chaudhary I Sapna Live  performance I Sonotek Masti