अपने से 14 साल बड़े इंसान से की शादी फिर दिया तलाक, फिर बिना शादी के ये एक्ट्रेस बन बैठी माँ,

Kalki Koechlin Live in Relationship:  आप सब मूवी तो देखते ही होंगे. इन्ही सभी मूवी में से एक मूवी थी जो साल 2009 में रिलीज हुई थी. इस मूवी का नाम देव डी है. इस मूवी से एक नयी एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में दस्तक दी. एक्ट्रेस थी कल्कि कोचलिन. इन्होने इस मूवी में बहुत अच्छी एक्टिंग की जिससे उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली. यही थी जिन्होंने बिना शादी के ही एक बेटी को जन्म दिया. चलिए आपको इन के बारे में बताते है.

कल्कि कोचलिन ने की थी अनुराग कश्यप से शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे साल 2009 में एक मफिल्म आयी थी. फिल्म का नाम है आई देव डी. इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप द्वारा किया गया था. इसी फिल्म के दौरान हीरोइन कल्कि उनके करीब आ गई थीं. इसके बाद साल 2011 में दोनों ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने नाम देने में कोई हिचक महसूस नहीं की.

दोनों में ऐज गैप होने के बाद भी काफी प्यार था. बता दे अनुराग कल्कि से करीब 14 साल बड़े थे. पर ये दोनों की शादी चल नहीं पायी कयोंकि बहुत जल्द ही कल्कि को इस बात का एहसास हो गया कि उन दोनों के उम्र का फासला उनके बीच आ रहा है. साल 2013 में दोनों अलग हो गए और इसके बाद साल 2015 में इन दोनों का तलाक हो गया.

बिना शादी के बनी मां

जैसे ही कल्कि का तलाक हुआ इसके बाद कल्कि इजरायली लड़के को दिल दें बैठीं. असल में इन दोनों का रिश्ता इतना मजबूत है कि पेंटर गाइ हर्शबर्ग कल्कि के साथ लिव इन में रहने लग गयी. लीव इन में रहने के दौरान ही कल्कि प्रेग्नेंट हो गईं. बावजूद इसके उन्होंने शादी नहीं की और ना ही बच्चे को अबो्र्ट किया. साल 2020 में कल्कि ने बेटी को जन्मा. अब उनकी बेटी 2 साल की हो गयी हैं. फिर भी वो शादी करने के मूड में नहीं है.