नई दिल्ली। क्रिकेट की दुनिया के उभरते स्टार शुभमन गिल (Shubman Gill) इन दिनों अपने खेल से कही ज्यादा दिलों को तोड़ते-जोड़ते ज्यादा नजर आ रहा है। इन दिनो उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ ज्यादा जुड़ते हुए देखा गया है।

सोशल मीडिया पर सचिन की लाडली सारा तेंदुलकर इन दिनों लवअफेयरेस को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है। भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ उनके अफेयर को लेकर बहुत से बातें कही जा रही हैं। जिसके लेकर सारा का नाम शुभमन के साथ जोड़ा जा रहा है। पूर्व क्रिकेटर की बेटी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ी खबर बनकर सामने आ रही है।

भले ही काफी समय से सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन के साथ जोड़ा जा रहा था लेकिन शुभमन ने इस खबर को लगाम लगाते हे अपने नए अफेयर्स का खुलासा करके सारा का दिल का तोड़ दिया है ब उनकी जिंदगी में सारा नही बल्कि पंजाबी अभिनेत्री सोनम बाजवा पर आ गया है।

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और गिल के बीच के खूबसूरत संबंधों के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा था। अब वही गिल ने सारा तेंदुलकर को छोड़कर सोनम बाजवा का हाथ थाम लिया है। दरअसल बीते दिनों ही शुभमन गिल एक पंजाबी शो में पहुंचे थे जिसमें सोनम बाजवा भी नजर आईं। उसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। शो से जाते वक्त गिल ने सोनम बाजवा से हाथ मिलाते हुए जाने की विदाई ली। फिर क्या था यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर नया रूप लेकर छाने लगी। इसपर लोग सवाल तक उठाने लगे कि शुभमन गिल का दिल अब सारा तेंदुलकर को छोड़कर सोनम बाजवा पर आ गया है।

हालांकि वायरल हो रही तस्वीर के बारे में खुद सोनम ने खुलासा किया है कि उनके और गिल के बारे में जो रिश्ते वाली बात सामने आ रही है वो पूरी तरह से गलत है और उनके और गिल के बीच में ऐसा कुछ नहीं है इस बात को सुनकर सचिन की लाडली के चेहरे की उदासी दूर हो सकती है।

लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सचिन तेंदुलकर की बेटी का दिल किसी पर आया है। इससे पहले सारा सिद्धार्थ केरकर नामक के लड़के के साथ डेट करते नजर आईं थीं। आईपीएल 2022 के दौरान सिद्धार्थ और सारा को एक साथ स्पॉट करते देखा गया था। फैंस को इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद भी किया था। दोनों के साथ की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थीं।