video
video

Snake Video:   सोशल मीडिया पर कई सारी चीज़े वायरल होती है। लेकिन सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े हुए वीडियो कुछ ज्यादा ही वायरल होते हैं। लोग किसी भी सांप से बहुत ज्यादा घबराते हैं और यहीं कामना करते हैं कि जिंदगी में उनका पाला किसी से भी पड़े लेकिन सांप से न पड़े। पर जहाँ कुछ लोग सांप से डरते है तो वही दुनिया भर में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सांप से डर नहीं लगता। इतना ही नहीं कुछ लोग तो सांप के साथ खेलते है और उनसे डरते भी नहीं है। अभी हाल ही में एक सी छोटी बच्ची का वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक काले रंग के खतरनाक सांप के साथ लेटी हुई है और उसके चेहरे पर जरा भी तनाव नजर नहीं आ रहा है। डर तो छोड़िए बच्ची सांप के आने से वीडियो में बहुत खुश दिख रही है।

बच्ची के पास आया सांप

आपकी जानकारी के लिए बता दे वायरल हो रहे वीडियो में आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे एक बच्ची गैलरी में लेट जाती है। उसके बाद अगले ही पल वहां पर 6-7 फीट लंबा काले कलर का सांप आ जाता है। वीडियो आप देखेंगे तो आपकोपता चलेगा कि सांप के ऊपरी हिस्से पर काले और सफेद रंग की धारियां नजर आ रही हैं। इसके बाद देखते ही देखते सांप बच्ची के ऊपर रेंगने लगता है मगर यहां हैरानी की बात तो ये है कि सांप को देख बच्ची जरा भी नहीं घबराती है बराई बल्कि वो सांप के साथ खेलती है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो देख सहमे लोग

आप जिस तरह का वीडियो देख रहे है उससे लोग सहमे हुए नज़र आ रहे है। हाँ वो बात अलग है कि सांप के साथ खिलवाड़ करना किसी के लिए भी कितना खतरनाक साबित हो सकता है। अगर आप भी ये वीडियो देखना चाहते है तो ये वीडियो snakemasterexotics नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

Latest News