अभी हाल ही में मैच शुरू होने वाला है. ये मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होनी है. ये मैच नौ फरवरी से शुरू होना है. ये दोनों टीमें चार टेस्ट मैच सीरीज खेगी. इसके बाद तीन वनडे की सीरीज भी खेली जानी है. पर अभी मैच शुरू भी नहीं हुआ है की विवाद खड़ा हो गया है. जी हाँ ये विवादकुछ है जिसने सबको हैरान कर दिया है. ये विवाद हुआ है भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक के बीच. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है तो कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे है. चलिए आपको बताते है की आखिर पूरा मांझरा क्या है.

जानें क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में भारतीय टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इसमें कुछ टीम के सभी सदस्य होटल के अंदर जाते दिख रहे है. अंदर जाने के बाद कुछ होटल स्टाफ तिलक लगाकर टीम के सभी सदस्यों का स्वागत कर रहे हैं. प्रॉब्लम तब शुरू होती है जब टीम इंडिया के कुछ सदस्य तिलक लगवाने से मना कर देते हैं. आप खुद भी इस वीडियो में देख सकते है की उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, विक्रम राठौर और हरि प्रसाद मोहन तिलक लगवाने से मना कर देते हैं. जिसके बाद विवाद खड़ा हो जाता है.

जानिए क्या है विवाद

दरअसल इस वीडियो के वजह से कई सारे विवाद खड़े होते हुए दिखे. कुछ लोगों का कहना है की सिराज और उमरान मलिक दोनों ही धर्म को लेकर बहुत ज्यादा कट्टर हैं. यही कारण है की दोनों तिलक नहीं लगा रहे है.