Friday, February 3, 2023
HomeTrendingइस एक्ट्रेस ने खुद के भाई के साथ चलाया मैरिटल अफेयर, धोखे...

इस एक्ट्रेस ने खुद के भाई के साथ चलाया मैरिटल अफेयर, धोखे से सदमे में है ये एक्टर

Karan Mehra and Nisha Rawal: कहते है रिश्ते में प्यार और भरोसा होना बहुत जरुरी है. कहते है जिस रिश्ते में इनमे से एक भी ना हो वो रिश्ता ज्यादा दी तक नहीं चलता. और जब ये रिश्ते टूटते है तो दर्द दोनों को होता है. और अभी इस दौर से गुजर रहे है करण मेहरा और निशा रावल. इन दोनों ने एक दूसरे से लव मैरिज की. बावजूद आज ये दोनों एक दूसरे के ऊपर गंभीर आरोप लगा रहे है. चलिए आपको इनके बारे में बताते है.

करण ने लगाया था पत्नी पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे जैसे ही ये विवाद मीडिया के सामने आया कुछ महीनों बाद करण मेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबके सामने मीडिया को जग जाहिर किया. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें अपने बेटे से कई महीनों तक दूर रखा गया हैं. वो चाह कर भी अपने बेटे से नहीं मिल पा रहे थे.

उन्होंने ये भी बताया कि उनके ऊपर गलत आरोप लगाया गया है. हैरानी तो तब हुई जब उन्होंने अपनी पत्नी निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया. इस आरोप के बाद करण ने बताया कि वो शख्स जिनके साथ उनकी पत्नी का अफेयर चल रहा है वो कोई और नहीं बल्कि उनका राखी भाई है. यही वो शख्स था जिसने निशा का कन्यादान किया.

निशा ने लगाए करण पर गंभीर आरोप

सिर्फ करण नहीं बल्कि निशा ने भी अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए है. मीडिया के सामने ये विवाद तब सामने आया जब निशा एक दिन अचानक से मीडिया के सामने सिर पर पट्टी बांधकर पुलिस स्टेशन जा पहुंची. उन्होंने पुलिस स्टेशन में एक्टर के खिलाफ एक के बाद एक कई सारी शिकायत दर्ज़ की. सिर्फ पुलिस स्टेशन नहीं बल्कि मीडिया के सामने भी निशा ने करण को सवालों के बीच खड़ा कर दिया. इसी के बाद करण को पुलिस ने हिरासत में लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments