Akshara Singh And Pawan Singh: भोजपुरी गाने भी हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है. यही कारण है कि भोजपुरी स्टार्स भी खूब खबरों में रहते हैं. अगर आप भोजपुरी फिल्मों को देखेंगे तो आपको पता होगा कि पवन सिंह को अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे. लेकिन अब दोनों अलग अलग हो चुकें है. जिस बात को सुनकर आपको इतना झटका लगा उस बात को हुए अब बहुत वक़्त बीत गया. अभी हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

जिस वायरल वीडियो की हम बात कर रहे हैं उस भोजपुरी गाना का नाम ‘Bhar Jata Dhodi Me Pasina’ है. इस गाने को अक्षरा सिंह और पवन सिंह पर फिल्माया गया है. यही नहीं इस गाने में अक्षरा सिंह और पवन सिंह के रोमांस को देख आप भी पानी पानी हो जाएंगे.

‘Bhar Jata Dhodi Me Pasina’ का गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस गाने में एक्टर और एक्ट्रेस ने सारी हदें पार कर दी है. लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे ब्रेकअप के बाद दोनों स्टार्स एक दूसरे के साथ नजर नहीं आते हैं लेकिन, अब ये गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.इस गाने में दोनों डांस और रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. इस गाने को बैडरूम में फिल्माया गया है. इस वीडियो में जिस तरह से रोमांस वो कर रहे हैं उन्हें देख कर ऐसा लग ही नहीं रहा है कि इन दोनों का ब्रेकअप कभी हुआ भी है.

Pawan Singh का सबसे हिट गाना - Akshara Singh - Bhar Jata Dhodi - Pawan Raja - Bhojpuri Songs 2022

ये गाना काफी पुराना है और ताबड़तोड़ व्यूज बटोर रहा है. इस फिल्म को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स छोटन मनीष हैं. इस वीडियो में उन्होंने काफी बोल्ड सीन किए हैं. साथ ही काफी खूबसूरत नज़र आ रही है.