सोशल मीडिया पर आए दिन अपने अजीबो गरीब ड्रेसिंग स्टाइल से सबके होश उड़ा ने वाली ऊर्फी जावेद (Urfi Javed)। एक बार फिर से अपने अतरंगी गेटअप की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। यू तो ऊर्फी जावेद सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने उटपटांग कपड़ों की वजह से काफी लाइमलाइट बटोरती हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी कुछ बोल्ड लुक की तस्वीरों को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसने हर किसी को हैरान कर के रख दिया है। इन तस्वीरों में ऊर्फी जावेद ने कालें रंग का कपड़ा पहना है। जो काफी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस है। अपने कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद जहां बहुत से लोगों की तारीफें बटोर रही हैं। तो वही इसके बहुत से यूज़र उनके इन कपड़ों पर उनको काफी ट्रोल करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

वैसे तो ऊर्फी जावेद ने आज से पहले भी कई बार अपने मोस्ट हॉट रिवीलिंग ड्रेस से सबके होश उड़ा करके रख दिए हैं। ऊर्फी जावेद इस लुक मे हॉट पोज देती हुई नजर आ

रही हैं। ऊर्फी ने इससे पहले भी ब्लैक रंग के ड्रेस में अपनी बहुत सी स्टाइलिश बोल्ड लुक से सबका दिल जीता हैं। उनका हर लुक हमेशा से काफी अलग और बोल्ड होता हैं। जिस वजह से वो काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऊर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट विडियो में वाइट रंग का शर्ट और ब्लैक रंग का रिवीलिंग बोल्ड पैंट पहना हुआ है। इस ड्रेस में ऊर्फी जावेद ने खुद को आगे के साइड से कवर किया हुआ हैं। वही इसके ड्रेस की बैक साइड बेहद रिवीलिंग एंड बोल्ड हैं।

ऊर्फी जावेद का ये लेटेस्ट विडियो अब इंटरनेट पर तहलका मचा रहा हैं। उनके इस पोस्ट पर फैंस काफी लाइक्स और कमेंट्स बरसा रहें हैं। इसके साथ ही ऊर्फी जावेद ने इसे पहले भी अपने बोल्ड लुक और रिवीलिंग ड्रेस से सबके पसीने छुड़ा करके रख दिए हैं। इस वीडियो ने ऊर्फी जावेद ने टाइट जुड़ा और अपने आंखों के मेकअप को काफी हाईलाइट किया हुआ हैं। वही अपने बोल्ड लुक और डार्क ब्राउन लिपस्टिक ने उनको काफी ग्लैमरस बनाया हैं। यहां देखें इनका ये बोल्ड लुक।