नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद बोल्ड तस्वीरों के साथ बेबाक अंदाज के लिए जानी जती है। उनकी बोल्ड तस्वीरे अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। वो अपनी टॉपलेस अदाओं से फैंस के होश उड़ा देती हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपनी हॉट लुक से लोगों की नींदें उड़ा देती हैं, उनकी ड्रेसे हर किसी से हटकर होती हैं। लेकिन कभी कभी वो अपने ड्रेस के चलते ही ट्रोल होते नजर आती है। एक बार फिर से उर्फी जावेद का बोल्ड अवतार देखने को मिला जिसमें वो अपने बोल्ड लुक को लंबे बालों की चोटी में छुपाते नजर आईं।

सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी उर्फी जावेद के अतरंगे फैंशन सेंस से न केवल उनके फैंस बल्कि ट्रोलर्स भी हैरान रह जाते हैं।

उर्फी जावेद हर बार फैंस को कुछ नया दिखाने के लिए बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ देती हैं। वह इतने रिवीलिंग और बोल्ड कपड़े पहनती हैं कि देखने वाले भी अपनी आंखें शर्म से झुक लेते हैं। इस बार उर्फी जावेद ने बेशर्मी की हर हद को लांघते हुए अपना ऐसा बोल्ड रूप दिखाया है, जिसे देखकर लोग आहें भरते नजर आ रहे हैं।

Urfi Zaved latest video

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने प्राइवेट पार्ट को छुपाने के लिए एक ही कपड़ा कैरी किया हुआ है। उर्फी जावेद ने अपने बालों से लंबी सी चोटी बनाई हुई है और उस चोटी से अपने बदन को छुपाते नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने वीडियो का कैप्शन दिया है कि I like what I see. उ्रफी जावेद के इस वीडियो को 169,995 लाइक मिल चुके हैं.

बता दें कि उर्फी जावेद कैमरे के सामने अपनी ड्रेस के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करने में माहिर हैं। वह एक बार नही बल्कि कई बार टॉपलेस होती देखी जा चुकी हैं कई बार तो बेहद ही चौंकाने वाली ड्रेस पहनकर जलवा बिखेरते नजर आ चुकी है. वह फूल, कागज, बोरी, कंचे, नाखूम, कैंडी फ्लॉस, कांच और घड़ियों से बनी ड्रेस तक पहन चुकी हैं।