नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों में एक्टर (bhojpuri actor) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) की जोड़ी हर एक्ट्रेस के साथ जमकर निखर कर आती है। वो अपने किरदार से जनता के दिल मेंबसने के लिए कोई कसर नही छोड़ते है। अक्सर आपने ज्यादातर फिल्मों में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को ज्यादा देखा होगा। स जोड़ी ने साथ मिलकर कई फिल्में भी की है। लेकिन अब निरहुआ किसी ओर एक्ट्रेस के साथ जलवा बिखेरते नजर आ रहे है। इन दिनों मधु शर्मा (Madhu Sharma) के साथ निरहुआ की इस जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस समय दोनों के रोमांस का एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इनके रोमांस को देखने के बाद आपको सर्दी भी महसूस नहीं होगी।

निरहुआ और मधु शर्मा का सिन 2017 - Nirahua - Madhu Sharma Hit Uncut Movie Scene

वीडियो में मधु शर्मा और निरहुआ एक कमरे में चोरी – छिपे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद दर्शक पागल हुए जा रहे है निरहुआ का यह वीडियो फिल्म ‘गुलामी’ का है। जिसमें उनके रोमांस की चर्चा काफी हो रही है

वायरल हो रहे वीडियो में  भोजपुरी सिनेमा की हॉट अदाकारा मधु शर्मा के साथ निरहुआ रोमांस जंकर कहर ढा रहा है। एक दूसरे की बढ़ती नजदिकियों से इंटरनेट का पारा भी हाई हो रहा है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मधु शर्मा बेहद हॉट साड़ी पहने निरहुआ को रिझाते नजर आ रही हैं। निरहुआ भी नीले रंग का कुर्ता और गले में सफेद गमछा लिए हुए नजर आ रहे हैं।

 

वीडियो में आप देख सकतेहै कि किस तरह से  निरहुआ एक्ट्रेस मधु शर्मा को गोद में उठाकर लाते हैं और बैड पर लेटा देते हैं। जैसे ही दोनों एक दूसरे के नजदीक बढ़ते हैं तभी कुछ लोग निरहुआ और मधु शर्मा को खोजते उनके पास पंहुच जाते है। हाथ में बंदूक लिए ये लोग दोनों के रोमांस के बीच खलल डालने लग जाते है।