Hourly Rooms Is A Great Platform To Book Hotels On Hourly Basis: आज कल होटल में रूम बुक करना बहुत आसाम काम है. लेकिन प्रॉब्लम तो तब होती है जब रूम एक या दो घंटे के लिए चाहिए होते है. पर हमे होटल वालों को पैसा 24 घंटे के हिसाब से देना पड़ता हैं. यही नहीं कई बार तो ऐसा भी होता है कि हमें एक जगह सिर्फ और सिर्फ कुछ घंटे आराम कर करना होता है या फिर हमे रूम सिर्फ और सिर्फ फ्रेश होने के लिए चाहिए होते हैं. लेकिन किराया हमे पूरे दिन का ही देना होता है.

इस मामले में आज सबसे ज्यादा फेमस Oyo हैं. लेकिन अब मार्केट में एक और एप आ गया है जिससे आप मात्र कुछ घंटों के लिए रूम बुक कर सकते है. दरअसल इस एप का नाम है Hourly Rooms है. अगर आप इससे रूम बू करते है तो आप 3, 6, 9 और 12 घंटे के हिसाब से कमरे बुक कर सकते हैं. यही नहीं इस ऐप के अलावा ये प्लेटफॉर्म वेबसाइट के तौर पर भी असनी से मिल जाएगा है.

किराया

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये प्लेटफॉर्म इकोनॉमी बजट और प्रीमियम कैटेगरी में होटल ऑफर करने में सक्षम है. यही नहीं येकस्टमर्स कपल फ्रेंडली, डिवोटी स्पेशल, ट्रैवलर्स अड्डा जैसे फिल्टर्स को आसानी से सेलेक्ट कर सकते हैं. अभी हाल ही में किसी ने दिल्ली में इसे 14 फरवरी के लिए बुक किया था मात्र 3 घंटे के लिए. उस वक़्त इसकी ककीमत करीब 600 रुपये हैं.

आप इस एप फिल्टर्स कर के 1 स्टार, 2 स्टार, 3 स्टार, 4 स्टार और 5 स्टार होटल के ऑप्शन आसानी से मिल जाएगें. इस एप की सेवाएं अभी भारत के 100 से ज्यादा शहरों में मौजूद हैं जैसे की मुंबई, ठाणे, नाशिक, दिल्ली, रायपुर, आगरा, राजस्थान, पुणे और मनाली में कंपनी की सेवाएं दी जा रही हैं.