आज के समय में सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो अपलोड की जाती हैं। कोई भी व्यक्ति यदि कुछ भी ऐसा कुछ देखता है जो देखने लायक होता है तो वह तुरंत उसको मोबाइल से शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर कर देता है। ऐसे लोगों को जहां एक नई पहचान मिलती है, लाइक और शेयर मिलते हैं, फ़ॉलोअर्स बढ़ते हैं वहीं देखने वालों का भी अच्छा मनोरंजन हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जिसको काफी देखा जा रहा है।

देखा जा रहा है वीडियो

आज हम आपको जिस वीडियो के बारे में यहां बात रहें हैं। उसको काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति कुल्फी बेच रहा है। इस आदमी का चेहरा हूबहू अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जैसा ही है। यह व्यक्ति अपने साथ में एक कुल्फी की रेहड़ी लिए खड़ा है और कुल्फी, कुल्फी की आवाज निकाल कर बेच रहा है। वहीं कुछ लोग भी इस व्यक्ति के पास में खड़े हुए हैं और इससे कुल्फी ले रहें हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के जैसे इस व्यक्ति के वीडियो को काफी देखा जा रहा है। यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। लोग इसको काफी शेयर भी कर रहें हैं। इस वीडियो को यू ट्यूब पर DDhimanshi नामक चैनल से अपलोड किया गया है। वीडियो के टाइटल में लिखा है ‘अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सड़कों पर आइसक्रीम बेचते नजर आये।”