आज के समय कई स्टेज डांसर काफी फेमस हो चुकी है। जिनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। इन्हीं में से एक हैं गोरी नागौरी। गोरी नागौरी राजस्थान के नागौर क्षेत्र से हैं और स्टेज डांसर के रूप में इन्हें काफी ख्याति मिली है। सोशल मीडिया पर भी इनके काफी ज्यादा फैंस हैं। गोरी नागौरी के डांस को देखने के लिए इनके फैंस हर समय लालायित रहते हैं।

यही कारण है की गोरी नागौरी का कोई भी वीडियो आने पर वह तुरंत वायरल हो जाता है। हालही में इनका एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। जिसका टाइटल “बदली बदली लागे” है। इस वीडियो को काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में गोरी नागौरी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है।

टॉप डांसर है गोरी नागौरी

गोरी नागौरी को अब सिर्फ राजस्थान या हरियाणा में ही नहीं बल्कि देशभर के अलग अलग प्रदेशों में प्रोग्राम के लिए बुलाया जाता है। प्रत्येक स्थान पर इनके प्रोग्रामों में काफी ज्यादा भीड़ देखी जाती है। ऐसे ही एक प्रोग्राम का वीडियो हालही में वायरल हो रहा है।

जिसमेँ वे एक हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। आज के समय में गोरी नागौरी टॉप हरियाणवी कलाकारों में गिनी जाती हैं। गोरी नागौरी की पब्लिसिटी लगातार बढ़ती जा रही है। वे अपने डांस की बदौलत लाखों चाहने वालों के दिलों पर राज कर रहीं हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है की गोरी नागौरी स्टेज पर कमाल का डांस कर रही है। उनका डांस देखकर दर्शक भी झूम रहें हैं। गोरी नागौरी स्टेज पर अपने हाथ से दुपट्टा घुमाते हुए डांस कर रही है तथा उन्होंने अपने कानों में बड़े बड़े झुमके पहने हुए हैं।

गोरी नागौरी की इस वीडियो ने काफी धमाल मचाया हुआ है। गोरी की इस वीडियो को अब तक 83 लाख 10 हजार से ज्यादा दर्शकों ने देखा है। आज गोरी की किसी भी वीडियो के इंतजार में उनके करोडो चाहने वाले बैठे रहते हैं। इसी कारण उनकी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाती है।