हरियाणा में डांसरों की कमी नहीं है। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक डांसर मिल जाती हैं। हरियाणा की ही कई डांसर हैं ऐसी हैं। जिन्होंने अपने जबरदस्त डांस से लाखों लोगों के दिलों में अपनी बड़ी जगह बनाई है। उन्हीं में से एक है कोमल चौधरी। आज हम आपको कोमल चौधरी के जबरदस्त डांस के बारे में बता रहें हैं। इनका एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसको लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

सपना चौधरी को दी टक्कर

कोमल चौधरी एक जबरदस्त डांसर हैं जो अपनी कला से सपना चौधरी जैसी सदाबहार डांसर को काफी पसंद करती हैं। इस वीडियो में भी वे सपना चौधरी के धमाकेदार गाने “बन्दूक चल जावेगी” पर जबरदस्त डांस करती नजर करती आ रहीं हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोमल चौधरी ने अपने जबरदस्त डांस स्टेप्स से बुजुर्ग दर्शकों में भी जोश भर दिया है। बुजुर्ग लोग भी स्टेज के चारों और झूमते नाचते नजर आ रहें हैं। वहीं अन्य लोग भी मदहोश होते दिखाई पड़ रहें हैं।

Bherupura mela video banduk chalegi teri banduk chalegi. .Komal choudhary dance .भैरूँपुरा

वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी को टक्कर देती कोमल चौधरी ने अपने जबरदस्त डांस से स्टेज पर धमाल मचा रखा है। वाइट कलर के सूट में वे बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। कमर तोड़ डांस और हॉट मूव्स का इस्तेमाल कर वे दर्शकों का दिल जीतती दिखाई पड़ रहीं हैं। बता दें कि इस वीडियो को Bherupura Dance Video नामक चैनल ने शेयर किया है। इस वीडियो पर अब तक 7,054 व्यूज आ चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में आप कोमल चौधरी को जबरदस्त एक्सप्रेशन देते देख सकते हैं जिन्हें देखकर दर्शकों में अलग ही मदहोशी छाती जा रही है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसे हर कोई देखना पसंद कर रहा है।