आजकल सोशल मीडिया का प्रभाव काफी ज्यादा बढ़ चुका है सोशल मीडिया पर जहां लोग अपने विचारों को दूसरों के समक्ष प्रस्तुत करते हैं। वहीं बहुत से लोग वीडियो को भी शेयर करते हैं। इनमें से कुछ वीडियो ऐसी होती हैं। जिन्हें खूब देखा जाता है। इस प्रकार की वीडियो विराल कैटेगिरी में आ जाती है। काफी लोग इस प्रकार की वीडियो को शेयर करते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही वायरल वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं। जिसमें एक स्कूल टीचर बच्चों के सामने हरियाणवी गाने “तेरी आंख्या का यो काजल” पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को वर्तमान में काफी देखा जा रहा है और काफी लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहें हैं।

मध्य प्रदेश का है वीडियो

आपको बता दें की वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के सिंगरौली का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं की एक स्कूल टीचर बच्चों के सामने जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। क्लॉस रूम में साड़ी पहने यह स्कूल टीचर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है। यह वीडियो आजकल इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। बताया जा रहा है की यह वीडियो इसी महीने का है।

सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके

आपको पता होगा ही की आजकल सपना चौधरी का नाम हर किसी की जुबान पर है। हरियाणा की नंबर 1 डांसर सपना चौधरी के डांस को आजकल हर कोई पसंद करता है। उनके गाने दूर दूर तक फेमस हैं। इसी के चलते मध्य प्रदेश की यह स्कूल टीचर भी सपना चौधरी के गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही है। यह वीडियो सिंगरौली जिले के शासकीय प्राथमिक शाला हड्डाहवा बड़ोखर का बताया जा रहा है। वीडियो में डांस करती टीचर का नाम रोशनी शाह बताया जा रहा है। जो की सपना चौधरी के गानों पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इंटरनेट पर इनके डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में किया डांस

वीडियो में आप देख सकते सकते हैं की रौशनी शाह नामक यह टीचर सपना चौधरी के गाने “तेरी आख्या का यो काजल” पर बेहतरीन डांस करती नजर आ रहीं हैं। इनके जबरदस्त ठुमके लोगों को अपना दीवाना बना रहें हैं। वेहतरीन डांस मूव्स का इस्तेमाल इनके डांस को और भी ज्यादा आकर्षक बना रहा है। काफी लोग कमेंट बॉक्स में इनके डांस की तारीफ कर रहें हैं। माना जा रहा है की स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान स्कूल टीचर ने यह डांस परफॉर्मेंस दी थी। यहीं पर किसी ने उनका वीडियो बना लिया था। जिसके बाद में उनका यह वीडियो काफी वायरल हो गया।