भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसी जोड़ी हैं जिनको आम जनता काफी ज्यादा पसंद करती हैं। इन्हीं जोड़ियों में पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी भी है। इस जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। इस जोड़ी ने साथ में कई फ़िल्में तथा एल्बम की है जो की हिट गई हैं। आज के समय में इस जोड़ी का किसी भी फिल्म में आना उस फिल्म के हिट होने की गारंटी माना जाता है। इस जोड़ी का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमे ये दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहें हैं। आइये अब आपको इस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वीडियो हो रहा है वायरल

आज हम आपको इन दोनों के जिस वीडियो के बारे में बता रहें हैं। उसमें ये दोनों काफी जबरदस्त रोमांस करते आ रहें हैं। इसी कारण यह वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है। इस Wave Music – Filmi Gaane चैनल ने अपलोड किया है। “पाला सटाके” नामक इस गाने में आप इस जोड़ी की बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री देख सकते हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो में आप मोनालिसा को लाल कलर की साड़ी में देख सकते हैं। इन दोनों का जबरदस्त रोमांस बंद कमरे में देखकर दर्शक मदहोश हुए जा रहें हैं।

रोमांटिक केमिस्ट्री को पसंद कर रहें हैं लोग

आपको बता दें कि इस वीडियो में बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया गया है। जिसकोलोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। मोनालिसा और पवन सिंह की जोड़ी को वैसे भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी कारण लोग इस वीडियो को बार बार देखने के लिए मजबूर हो रहें हैं। सोशल मीडिया पर भी मोनालिसा और पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी कारण इनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।