Monalisa-Pawan Singh:  आज कल भोजपुरी सिनेमा लोगों को कितना पसंद आ रहा है ये बात तो किसी से छुपी नहीं हैं. यही तो कारण है कि आज कल भोजपुरी गाने सुपर डुपर साबित हो रही है. भोजपुरी गाने तो सोशल मीडिया पर आने के बाद हिट हो जाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. उस वीडियो में भोजपुरी इंडस्ट्री के दबंग खान यानी कि पवन सिंह दिख रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे उन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. पवन सिंह एक्टिंग और सिंगिंग दोनों करते हैं. यही कारण है कि चाहे इनका कोई भी गाना क्यों न हो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर ही जाता है. दरअसल अभी उनका एक गाना मोनालिसा के साथ बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार सर्च करके देख रहे हैं. इस गाने के अंदर मोनालिसा और पवन की केमिस्ट्री दिख रही है

वायरल गाना

जो गाना वायरल हो रहा है उसमे मोनालिसा ने पिंक साड़ी पहनी है और वो बिस्तर पर पड़ी है. ऐसे में अचानक से पवन सिंह गेट खोल कर आ जाते हैं और मोनालिसा पर टूट पड़ते हैं. इस वीडियो में दोनों के बोल्ड और इंटिमेट सीन वायरल हो रहे हैं. दोनों का रोमांस लोगों को आँख बंद करने पर मजबूर कर रहा है. असल में इस गाने का नाम चोलिया में रसमलाई ’ है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने को 11M मिलियन लोगों ने देख लिया है साथ ही 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है. इस वीडियो को T-Series Hamaar Bhojpuri नाम के यूट्यब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो को अपलोड किए 10 साल हो गए. चलिए आपको वीडियो को दिखाते है.