आजकल भोजपुरी सांग्स की काफी ज्यादा डिमांड बनी हुई है। शादी-विवाह या पार्टी में बिना भोजपुरी सांग्स के अब रंग ही नहीं आ पाता। अब लोग भोजपुरी सांग्स को सुनना काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों पर बने शार्ट वीडियो काफी ज्यादा पसंद किये जाते हैं। हालांकि आज भी भोजपुरी इंड्रस्टी में कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं जिन्हें जनता काफी ज्यादा प्यार देती है।

वर्तमान समय में निरहुआ, खेसारी लाल या पवन सिंह जैसे एक्टर को काफी पसंद किया जाता है। वहीं मोनालिसा, आम्रपाली सहित कई अभिनेत्रियां हैं। जिनको जनता काफी ज्यादा पसंद करती है। यदि किसी वीडियो में आम्रपाली के साथ निरहुआ की जोड़ी है तो वह वीडियो तो हिट हो ही जाता है। आज लोग इन दोनों को काफी ज्यादा देखना पसंद करते हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

आपको बता दें की आज के समय में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इन दोनों की हॉट केमिस्ट्री को लोग सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने साथ में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। लोग इन दोनों की जोड़ी को खूब चाहते हैं। वर्तमान में निरहुआ और आम्रपाली का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें ये दोनों हॉट रोमांस करते दिखाई दे रहें हैं।

दो एक्ट्रेस के साथ निरहुआ का रोमांस

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि निरहुआ एक नहीं बल्कि दो एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहें हैं। निरहुआ कभी मोनालिसा तो कभी आम्रपाली के साथ रोमांस करते देखे जा सकते हैं। इस गाने का टाइटल ““माथा फेल हो गया”” है।

इस वीडियो काफी जबरदस्त रोमांस को देख सकते हैं। दर्शक निरहुवा, मोनालिसा और आम्रपाली का एक साथ रोमांस देखकर इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं। आपको बता दें कि इस गाने को फिल्म “राजा बाबू” से लिया गया है। यह फिल्म 5 वर्ष पुरानी है और लोग इस गाने को काफी देख रहें हैं। इस गाने को अब तक 8 करोड़ 75 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

आम्रपाली दुबे का सबसे हिट गाना - Amarpali Dubey - Dinesh Lal "Nirahua"- Bhojpuri Hit Songs