आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में सबसे ज्यादा पसंद की जाती है। यह जोड़ी किसी एल्बम या फिल्म में आ जाती है तो उसका हिट होना तय माना जाता है। लोग इन दोनों की वीडियो देखने के लिए हमेशा आतुर रहते हैं।

इन दोनों ने कई फिल्मों में बेहद रोमांटिक सीन दिए हैं। जिन को आज भी खूब चाव के साथ देखा जाता है। इन दोनों लोगों की फैन फॉलोइंग भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को अक्सर पति पत्नी का अभिनय करते दिखाया जाता है। लोग इनके इस अभिनय को काफी पसंद भी करते हैं।

जबरदस्त रोमांस से भरपूर है गाना

आज हम आपको इन दोनों के एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जो इस समय काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में काफी रोमांस दिखाया गया है। रोमांटिक सीन के रसिया लोग इस वीडियो को काफी देख रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ एक अंधेरी जगह जाते हैं। वहां अँधेरे का लाभ उठाकर निरहुआ आम्रपाली के पास जाते हैं और पास ही पड़ी खटिया पर खेल शुरू हो जाता है।

आशिक आवारा फिल्म से है गाना

इस गाने का टाइटल “दुनिया जाए चाहे भाड़ में” है। यह गाना काफी ज्यादा देखा जा रहा है लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं। वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी चैनल पर इस गाने को शेयर किया गया है। अब तक इस गाने को 13 मिलियन व्यू मिल चुके हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

nirhua amrpali dance

SUPER HIT SONG | Jad Ke Jogad Kake Ja - Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey | BHOJPURI FULL SONG

10 हजार से ज्यादा लोग इस गाने को लाइक कर चुके हैं। दिनेश लाल यादव निरहुआ और कल्पना ने इस गाने को अपनी आवाज दी है। राइटर श्याम देहाती ने इस गाने को लिखा है। म्यूजिक डायरेक्टर अमन श्लोक है और इस गाने को फिल्म आशिक आवारा से लिया गया है।