आज के समय में भोजपुरी सिनेमा इंड्रस्टी काफी तेजी से बढ़ रही है। यहां आपको कई ऐसी जोड़ियां देखने को मिलती हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। ऐसी ही एक जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की भी है। इन दोनों की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। हर समय यह जोड़ी डिमांड में रहती है और पब्लिक भी इस जोड़ी की फिल्मों को देखना पसंद करती है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को पब्लिक काफी ज्यादा देखना पसंद करती है। सिनेमा के पर्दे पर इस जोड़ी के आते ही धमाल मच जाता है। इन दोनों के बीच फिल्माए गए रोमांटिक सीन को देखकर लोग भी जोश में आ जाते हैं। इस जोड़ी के वीडियो काफी वायरल होते हैं। जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी देखा जाता है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आज हम आपको आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस जोड़ी का एक ऐसा वीडियो दिखा रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इसको काफी शेयर भी किया जा रहा है। इस गाने का टाइटल “झुमका झुलनिया डीहा” है। जो आजकल काफी धमाल मचा रहा है। इस वीडियो में आप आम्रपाली और काजल राघवानी के साथ निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।

KISSING Dinesh Lal Yadav, Aamrapali Dubey, Kajal Raghwani | AASHIK AAWARA -Jhumka Jhulaniya Diha

इन लोगों का रहा सहयोग

आपको बता दें की यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसके रोमांटिक सीन्स लोगों में नया जोश भरने का काम कर रहें हैं। इस गाने को फिल्म AASHIK AAWARA से लिया गया है। आप इस वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को
11,077,575 views मिल चुके हैं। इस गाने को Pyare Lal Yadav ने लिखा है तथा Rajesh-Rajneesh ने संगीत में बांधा है।