सपना चौधरी को आज कौन नहीं जानता है। बच्चा बच्चा उनका फैन है। सपना चौधरी ने कड़ी मेहनत से बड़ा मुकाम हासिल किया है। सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आज भी कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है।

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी बेहद जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस गाने का टाइटल “जीरो फिगर” है। इस गाने पर सपना चौधरी का डांस देख दर्शक मदहोश होते देखे जा रहें हैं।

सपना ने किया जबरदस्त डांस

आपको सबसे पहले यह बता दें कि यह वीडियो हालही का नहीं है बल्कि 6 साल पुराना है। उस समय सपना चौधरी अपना प्रोग्राम करने के लिए हरियाणा के एक गांव में गई हुई थी। उनके प्रोग्राम को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा था। हरे रंग के सूट में पर छा गई थीं। इसी प्रोग्राम में ” जीरो फिगर” गाने पर डांस किया था। यह गाना वर्तमान में काफी वायरल हो रहा है और लोग इसको खूब शेयर भी कर रहें हैं।

Sapna Chaudhary Zero Figure Song 2018 # Sapna Dance # Latest Sapna Dance Video 2017

नोटों की हुई बारिश

पको बता दें कि सपना ने इस गाने पर इतना जबरदस्त डांस किया था की लोग झूम उठे थे और उन्होंने स्टेज पर नोटों की बारिश कर दी थी। बता दें कि “जीरो फिगर” गाना काफी पॉपुलर है और लोग आज भी इसको देखना पसंद करते हैं। अमित सैनी ने इस गाने को लिखा है और मैक वी ने इसको संगीत दिया है। सोनोटेक पंजाबी’ यूट्यूब चैनल पर इस गाने को 2017 में शेयर किया गया था। अब तक इस गाने को 70 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।