भारत में ऐसे कम लोग ही होंगे जो सपना चौधरी को नहीं जानते होंगे। सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की बाद फैन फॉलोइंग है। स्टेज प्रोग्राम से लेकर सोशल मीडिया तक सपना चौधरी ने अपने बेहतरीन डांस से बवाल काटा हुआ है। वर्तमान में सपना चौधरी का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे हरियाणवी गाने “गोली चल जावेगी” पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रहीं हैं।

हजार दर्शक हुए डांस के फैंन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए हजारों लोग आये हुए हैं। सभी लोगों ने स्टेज को चारों और से घेर रखा है। सपना चौधरी जबरदस्त ठुमकों से अपने फैंस का दिल जीतती नजर आ रहीं हैं। वहीं दूसरी और दर्शक भी सपना चौधरी के जबरदस्त डांस को देखकर मदहोश हुए जा रहें हैं। काफी लोग उनके डांस को देखकर खुद ही झूमते नजर आ रहें हैं। स्टेज के चारों और मौजूद दर्शकों के चेहरे पर एक अलग ही उत्साह देखा जा रहा है। डांस करते हुए सपना चौधरी गज़ब के एक्सप्रेशन दे रहीं हैं। जिन्हें लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं।

बन्दूक चलाके सपना चौधरी ने किया घमासान डांस | भीड़ हुई बेकाबू | Haryanvi New Video | Trimurti

वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी के इस डांस को काफी देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर इस डांस को खूब शेयर किया जा रहा है। लोग जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहें हैं। फैंस से लेकर सेलब्स तक इस वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। सपना चौधरी हरियाणा की एक बेहतरीन डांसर हैं लेकिन अब उनका दायरा काफी बढ़ चुका है। ऐसे में वे विभिन्न राज्यों में अपने डांस प्रोग्राम करने के लिए जाती रहती हैं। भारत के लोग उनके डांस को काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का कोई भी गाना आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।