हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम सबसे ऊपर आता है। इन्होने हरियाणा के डांस को बाहर के कई प्रदेशों तक पहुंचाया है। आज सपना चौधरी हरियाणा डांस इंड्रस्टी का एक बड़ा चेहरा है। सपना के प्रोग्राम को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोग स्टेज के सामने बैठ जाते हैं।

बड़ी संख्या में लोग सपना के प्रोग्राम को देखने के लिए लालायित रहते हैं। इसी प्रकार से सपना की वीडियो का इंतजार उनके लाखों फैंस करते रहते हैं। सपना की कोई भी वीडियो आती है तो वह तुरंत वायरल हो जाती है। वर्तमान में उनका एक गाना काफी वायरल हो रहा है।

तेजी से वायरल हो रहा है गाना

आपको बता दें कि हम आपको जिस गाने के बारे में बता रहें हैं। वह तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसको काफी शेयर कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “हुसन का लड़ा” है। सपना इस गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। सपना के डांस में उनके हॉट मूव्स को साफ़ देखा जा सकता है। डांस करती पब्लिक भी सपना के इस डांस को देखकर मदहोश हो रही है। सपना को उनके फैंस कातिल निगाहों से देखते नजर आ रहें हैं।

मदमस्त डांस से जीता लोगों का दिल

स्टेज पर सपना मदमस्त कर देने वाला डांस करती नजर आ रहीं हैं। वे अपनी कातिल अदाओं और हॉट मूव्स से दर्शकों के दिल में आग लगाती नजर आ रहीं हैं। वहीं दर्शक भी उनके इस डांस को देखकर मदहोश होते जा रहें हैं। वीडियो में देखा जा सकता की सपना पीले रंग का सूट पहने जबरदस्त डांस कर रहीं हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो के आते ही यह आग की तरह फ़ैल चुका है। लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी कर रहें हैं।

Sapna Dance :- लक कसुता_Luck Kasuta I Sapna Chaudhary I Live Dance performance I Sapna Entertainment