आज के समय में हरियाणवी स्टेज डांस तथा डांसर दोनों ही काफी लोकप्रिय हो रहें हैं। इनके वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहें हैं। लोग भी इन्हें काफी पसंद कर रहें हैं। सपना चौधरी के अलावा अन्य कई डांसर अब इस मैदान में उतर आई हैं। इन्हें भी जनता का खूब प्यार मिल रहा है। इन्ही में से एक हैं सुनीता बेबी।

ये भी हरियाणवी स्टेज डांसर हैं लेकिन इनकी भी अपनी खूबी है। जो इन्हें सबसे अलग बनाती है। इनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। इसके स्टेज प्रोग्राम पर भारी पब्लिक शुरू से ही जुड़ना शुरू हो जाती है साथ ही इनके वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहें हैं।

वायरल हुआ यह वीडियो

डांसर सुनीता बेबी का एक वीडियो हालही में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें काफी लोग मंच के आसपास दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो में सुनीता बेबी कमरतोड़ डांस करती नजर आ रही हैं। सुनीता बेबी की खासियत यह है कि डांस करते समय वे सभी मर्यादाओं को एक और रखकर दर्शकों को पूरा आनंद देने की कोशिश करती हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है की सुनीता बेबी ने का सूट पहना हुआ है। वे काफी खूबसूरत लग रहीं हैं और स्टेज पर धमाकेदार डांस कर रहीं हैं। उनके इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर इस वीडियो को अपवाद किया गया है लोग इस वीडियो को खूब देख रहें हैं।

डांसर सुनीता बेबी का धमाकेदार डांस

डांसर सुनीता बेबी के डांस को लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनका कोई भी वीडियो एते ही तुरंत वायरल हो जाता है। जल्दी ही वीडियो पर लाखों लाइक भी आ जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया पर डांसर सुनीता बेबी से जुड़े हुए हैं।

सुनीता बेबी प्रतिदिन अपने फैंस के लिए अपने वीडियो या फोटो को शेयर भी करती हैं। सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए लोग घंटो इंतजार करते हैं। वीडियो में सुनीता बेबी का डांस जो कोई भी देख रहा है। वह इनका मुरीद होता जा रहा है। कुछ लोग अब सुनीता बेबी की बराबरी सपना चौधरी से भी करने लगे हैं।