हरियाणा की डांस स्टार सपना चौधरी के बारे में कौन नहीं जनता है। आज के समय में वे एक स्टार हैं। उन्होंने खुद की लगन तथा कड़ी मेहनत से अपना एक मुकाम बनाया है। हालांकि जब वे स्टार नहीं थीं तो उन के जीवन में काफी मुश्किलें आई, जिनका मुकाबला उन्होंने काफी शिद्दत से किया।

इस बारे में वे कई बार अपने इंटरव्यू में भी बता चुकी हैं। जीवन में आये उतार चढ़ावों से जूझते हुए सपना चौधरी ने अपनी सफलता की यात्रा को लगातार आगे बढ़ाया है। जिसके बाद में वे एक सफल स्टार तथा जानीमानी डांसर बन चुकी हैं। आज लाखों लोग उनके फैन हैं तथा सोशल मीडिया पर भी उनकी करोडो की फॉलोइंग हैं।

आज के समय में सपना चौधरी के किसी भी प्रोगाम से पहले ही पब्लिक प्रोगाम स्थल पर आना शुरू हो जाती है। सपना चौधरी आज एक सफल स्टार हैं तथा अपने जीवन को आगे बढ़ा रहीं हैं। हालही में सपना चौधरी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वे डांस करती नजर आ रही है।

English Mediyam_इंग्लिश मीडियम I Sapna Chaudhary Nonstop Harryanvi Dance I Dj Remix Tashan Haryanvi

वायरल हुआ वीडियो

आज हम आपको सपना चौधरी के जिस वीडियो के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं। वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें हैं तथा इसको शेयर कर रहें हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है की सपना चौधरी ने सफ़ेद सूट पहना हुआ है तथा वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। “अंग्रेजी मीडियम” नामक इस गाने पर वे डांस कर रही हैं तथा खूब ठुमके लगा रही हैं। सपना चौधरी के इस डांस को देखकर युवा लोगों सहित बुजुर्ग लोग भी घायल होते दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियो को जो भी देख रहा है वह झूमने पर मजबूर हो रहा है।

इस वीडियो को SONTEK नामक चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो में सपना चौधरी का डांस इतना जबरदस्त है की अब तक इस वीडियो पर लाखों व्यूज आ चुके हैं। आप भी इस वीडियो को एक बार जरूर देखें और अपना अनुभव हमारे साथ शेयर करे।