हरियाणा में कई डांसर अब मौजूद हैं। जो लोगों में काफी पसंद की जाती हैं। हालांकि सपना चौधरी का जलवा आज भी पहले की ही तरह कायम है लेकिन सपना के बाद यदि किसी का नाम लिया जाता यही तो वो सुनीता बेबी ही है। सुनीता बेबी अपने जबरदस्त डांस तथा भड़कीली अदाओं के कारण काफी पसंद की जाती हैं।

उनके डांस को देखकर लोग झूमने पर मजबूर हो जाते हैं। बता दें कि सुनीता बेबी भी रागिनी की बेहतरीन कलाकार हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसको काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखने वाले लोग सुनीता बेबी को नंबर 1 डांसर बताने लगे हैं।

सपना से ज्यादा तड़क भड़क

आपको बता दें कि सुनीता बेबी के डांस में सपना से ज्यादा तड़क भड़क देखी जाती है। इनका डांस देखकर लोग खुद भी डांस करने को मजबूर हो जाते हैं। कई बार सुनीता बेबी के डांस में बड़े बुजुर्ग लोगों को भी अपनी लाठी उठाकर डांस करते देखा जा चुका है।

इससे पता लगता है की सुनीता बेबी को आज हर आयु वर्ग के लोग पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी सुनीता बेबी के बड़ी संख्या में फैन हैं। इसी कारण उनका कोई भी गाना आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

2023 की सबसे भुंडी रागनी । Haryanvi Ragni । Ragni । Ragini । Ragani । Latest Ragni ki । #ragni Dance

बूढ़े लोगों के दिल में हो जाती है खलबली

सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए लोग काफी दूर दूर से आते हैं। बहुत से लोग प्रोग्राम शुरू होने से कई घंटे पहले ही स्टेज के आगे बैठ जाते हैं। उनका कोई भी वीडियो यूट्यूब पर अपलोड होते ही हो जाता है तथा इनके फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देने लग जाते हैं। आज के दौर में सुनीता बेबी के कदरदान बड़ी संख्या में मौजूद हैं।

डांस करते समय सुनीता बेबी अपने कपड़ो के साथ ऐसी हरकतें करती हैं की युवाओं सा हिट बूढ़े लोगों के दिल में भी खलबली मच जाती है। डांस के दौरान कभी कभी सुनीता बेबी के बोल्ड लुक के साथ उनके गंदे इशारे हद पार कर जाते हैं। ऐसी स्थिति में पब्लिक की मदहोशी का आलम देखने लायक होता है।

सुनीता बेबी ने ऐसा डांस की झूम उठे लोग || gore tan se sarkta jaye || desi haryanvi