भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक अभिनेता हैं। जिन्होंने अपने दमदार अभिनय से लाखों लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है। इन्हीं में से एक पवन सिंह भी है। सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग रखने वाले पवन सिंह के फैंस की संख्या लाखों में है। पवन सिंह की कॉमेडी तथा एक्शन सेन को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। पवन सिंह के साथ हालांकि कई एक्ट्रेस ने काम किया है लेकिन अक्षरा सिंह के साथ में उनकी जोड़ी लोगों को कफी पसंद आती है। अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह की जोड़ी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। यह जोड़ी यदि किसी फिल्म में आती है तो उसका हिट हो जाना तय हो जाता है।

पवन राजा फिल्म से है गाना

आपको बता दें कि वर्तमान में इस जोड़ी का एक गाना काफी वायरल हो रहा है। जिसका टाइटल “‘Bhar Jata Dhodi me” है। इस गाने में आप अपवान सिंह तथा अक्षरा सिंह को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं अक्षरा सिंह काफी खूबसूरत नजर आ रही है। इस गाने को फिल्म “पवन राजा” से लिया गया है। इस वीडियो में आप दोनों को साथ में बेहतरीन डांस करते हुए भी देख सकते हैं। वीडियो में आप अक्षरा सिंह को जबरदस्त ठुमके लगाते देख सकते हैं।

Pawan Singh का सबसे हिट गाना - Akshara Singh - Bhar Jata Dhodi - Pawan Raja - Bhojpuri Songs 2022

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म पवन राजा का यह गाना इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में आप अक्षरा सिंह को कमर तोड़ ठुमके लगाते हुए देख सकते हैं। अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बेहतरीन डांस ने लोगों के दिल को जीत लिया है। वहीं दूसरी और दोनों के जबरदस्त रोमांस ने दर्शकों का खूब मनोरंजन भी किया है। छुट्टन मनीष ने इस गाने के लिरिक्स लिखें हैं तथा गाने के संगीत निर्देशक एमएम ब्रदर हैं। पवन सिंह तथा प्रियंका सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।