वर्तमान समय हरियाणवी डांस को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब हरियाणवी डांस सिर्फ हरियाणा में ही सीमित नहीं रह गया है बल्कि वह अन्य प्रदेशों में जा पहुंचा है। अन्य प्रदेशों के लोग भी हरियाणवी डांसर्स के डांस को खूब पसंद करते हैं। हरियाणा में कई डांसर्स हैं जो लगातार प्रोग्राम कर अपने दर्शकों को लुभाती रहती हैं।

इन दिनों हरियाणा की सुनीता बेबी का जादू लोगों के सर पर चढ़कर बोल रहा है। इसको काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। इनका एक वीडियो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है। जिसको लोग खूब देख रहें हैं।

जबरदस्त डांस से जीता लोगों का दिल

इन दिनों सुनीता बेबी का एक डांस काफी वायरल हो रहा है। जिसमें जबरदस्त डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस डांस को देखते हुए दर्शक भी झूमते नजर आ रहें हैं। दर्शकों के सर पर सुनीता बेबी के डांस का जादू चढ़कर बोल रहा है। सुनीता बेबी अपनी मनमोहक अदाओं से डांस के दौरान दर्शकों को लुभाती नजर हैं। उनके स्टेजतोड़ ठुमके लोगों के दिल पर छुरिया चला रहें हैं। वहीं अपनी पतली कमर को लचका कर वे दर्शकों का दिल जीती नजर आ रहीं हैं।

सुनीता बेबी का सुपरहिट डांस सांग | Sunita Baby New Haryanvi Dance Video | HARYANA LIVE MUSIC

वायरल हो रहा है वीडियो

सुनीता बेबी का डांस देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। सुनीता बेबी भी दर्शकों को अपनी और खींचने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी किस प्रकार से जबरदस्त डांस के सहारे दर्शकों का दिल जीत रही है। बता दें कि सुनीता बेबी हरियाणवी गाने “काचे काट ले” पर डांस करती नजर आ रहीं हैं। वे अपने एक्सप्रेशन तथा ठुमको से अपने दर्शकों को लगातार घ्याल करती नजर आ रहीं हैं। उनके इस डांस को देखकर दर्शक भी मदहोश होकर झूम रहें हैं।

खुल्ला सर्कस दिखाया डांस मे | Sunita Baby | New Haryanvi Dance Haryanvi 2023