गोरी नागोरी राजस्थानी डांस कलाकार है। यह हरियाणवी गानों पर भी अच्छा अभिनय करती है। शादी और जन्मदिन की पार्टी में होने वाले डांस इन गानों पर ज्यादा होते हैं। यदि आप भी डांस सीखना चाहते हैं तो गोरी नागोरी को फॉलो कर सकते हैं। गोरी नागोरी को अच्छे अभिनय के चलते Bigg Boss season 16 में जाने का मौका मिला। गोरी नागोरी ने हाल ही में राष्ट्रिय पार्टी की राह पर चल रही आम आदमी पार्टी ज्वाइन भी की है। हरियाणवी रागिनी के साथ डांस शो भी यह एक्ट्रेस करती है।

फिल्म इंडस्ट्री में जाने का सपना

गोरी नागोरी को राजस्थान और हरियाणा में सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली है। गोरी नागोरी ने सैकड़ों गानों पर डांस शो किए हैं। इनका शो देखने के लिए 40 किमी की दूरी तय करके भी लोग आते हैं। बच्चों से लेकर बूढ़ों तक इनके डांस की तारीफ़ करते हैं। महिलाएं भी इनके डांस की काफी दीवानी है। डांस बहुत ही शालीन होता है। किसी प्रकार की कोई फूहड़ता नहीं होती। गोरी नागोरी का सबसे ज्यादा लोकप्रिय हरियाणवी ही है।

तेरी आंख्या का यो काजल है सबसे प्रसिद्द गाना

हरियाणवी गाना तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना बेहद लोकप्रिय है। इस गाने की खूबसूरती ये है कि ये आँखों में लगाए जाने वाले काजल के बारे में बता रही है। आँखों में लगने वाले काजल को सुंदरता का दर्जा प्राप्त है। महिला की खूबसूरती में आँखों का काजल और माथे की बिंदिया बेहद ही प्रमुख है। इस गाने में बताया गया है कि जब भी आप आँखों में काजल लगाते हो, तब यह किसी को भी देखने पर मजबूर कर देता है। इस गाने पर डांस करते हुए गोरी नागोरी इसकी व्याख्या कर रही है। डांस और वीडियो देखने के लिए आप यूट्यूब पर जा सकते हैं। गोरी नागोरी का यह डांस वीडियो मिलियंस में देखा गया है। आज भी यह वीडियो स्क्रीन पर आता है तो लोग बहुत ही मजे से देखने लगते हैं।

गोरी नागोरी का लेटेस्ट एल्बम

गोरी नागोरी का डांस वीडियो देखने के लिए आप यूट्यूब पर जा सकते हैं। लेटेस्ट एल्बम में गोरी नागोरी ने हरियाणवी सुपर स्टार लॉन्च किया है। इसमें चार अभिनेता भी साथ में है। ‘चकचूड़ी और डीलडो ले गई’ जैसे एल्बम इस साल काफी चर्चा में है।

Change our content according to google publisher policy. please review once if any issue tell me know