मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की एक जानीमानी एक्ट्रेस हैं। रोमांटिक सीन देने के मामले में मोनालिसा को काफी याद किया जाता है। सोशल मीडिया पर भी इसके फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। इसी कारण मोनालिसा का कोई नया वीडियो एकदम वायरल हो जाता है।

इनके रोमांटिक वीडियो और इनकी अदाओं को देखकर लोगों का पारा चढ़ने लगता है। इसी कारण इनके बहुत से वीडियो को लोग काफी चुपके चुपके भी देखते हैं। वहीं दूसरी और पवन सिंह भी भोजपुरी फिल्मों के एक जानेमाने सुपर स्टार हैं। इनका नाम ही इनकी पहचान है।

इनके डांस तथा अभिनय को लोग काफी पसंद करते हैं। इसके अलावा पवन सिंह के बहुत से रोमांटिक वीडियो भी है जो लोगों को काफी भाते हैं। अब मोनालिसा तथा पवन सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें इन दोनों की गर्मागर्म लव केमिस्ट्री दिखाई गई है।

यह वीडियो हो रहा है वायरल

मोनालिसा ने भोजपुरी की कई फिल्मों में बेहतरीन काम है और जनता का दिल जीता है। इन्होने पवन सिंह के साथ भी “पवन राजा” नामक एक फिल्म में अभिनय किया है। इस फिल्म में दोनों की लव केमिस्ट्री को काफी शानदार तरीके से दिखाया गया है।

लोगों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया है। इस फिल्म में कई गाने हैं। जिनमें से एक “दीया गुल करा” भी है। इस गाने में दिखाया गया है कि रात में किस प्रकार से पवन सिंह और मोनालिसा एक दूसरे के प्यार में आउट ऑफ़ कंट्रोल हो जाते हैं। इस गाने को अब काफी देखा जा रहा और लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं।

गाने में इन लोगों ने दिया है सहयोग

आपको बता दें कि भोजपुरी के मशहूर चैनल वेब म्यूजिक पर इस गाने को शेयर किया गया है। यूट्यूब पर यह गाना 2018 में आया था। इस गाने को आज तक जनता पसंद कर रही है।

अभी तक इस गाने को 8 मिलियन लोगों ने देखा है तथा 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इसको लाइक किया है। इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखें हैं तथा अविनाश झा घुंघरू ने इस गाने को संगीत दिया है।