भोजपुरी गानों को आज के समय में काफी पसंद किया जाने लगा है। कई भोजपुरी अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने अपने वेहतरीन अभिनय के दम पर जनता के दिल में अपनी ख़ास जगह बनाई है। ऐसी जहि एक जोड़ी अक्षरा सिंह और पवन सिंह की है। इस जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है और जबरदस्त फ़िल्में दी है।

वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह तथा पवन सिंह ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। इनके कई गाने आज वयारल हो रहें हैं। लोग इन गानों को कफी देख रहें हैं। इस जोड़ी का एक गाना “मरद वाला खेल” भी है। जिसको आज सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा सिंह बंद कमरे में पवन सिंह को लुभाने की कोशिशकर रही है।

जबरदस्त रोमांस ने बनाया दीवाना

भोजपुरी फिल्मों के गानों में रोमांटिक केमिस्ट्री का सबसे बड़ा रोल होता है। “मरद वाला खेल” नामक इस गाने में भी आप अपवान सिंह और अक्षरा सिंह के बीच जबरदस्त रोमांस दिखाया गया है। इस गानें को लाखों लोग देख रहें हैं और यह गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस गाने को शेयर भी कर रहें हैं।

जबरदस्त ठुमको और हॉटनेस से हुआ हिट

इस गाने में आप अक्षरा सिंह को पवन सिंह के साथ में जबरदस्त ठुमके लगाते हुए देख सकते हैं। अक्षरा सिंह नारंगी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई पड़ रहीं हैं और पवन सिंह उनके आगे काफी नर्वस दिखाई दे रहें हैं। बेहतरीन डांस तथा रोमांस के चलते इस गाने को काफी देखा जा रहा है। यूट्यूब पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। प्रियंका सिंह ने इस गाने को आवाज दी है और आजाद सिंह ने इस गाने के बोल लिखें हैं। Wave Music चैनल पर इस गाने को शेयर किया गया है।