नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर इन दिनों भोजपुरी गाने जबरदस्त पसंद के जा रहे है जिसमें भोजपुरी पिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की बात ही अलग है। इनकी अदाकारी के साथ इनके गानें जबरदस्त हिट होते है। लोग उनके गानों को सुनना व देखना ज्यादा पसंद करते है। ऐसे में एक भोजपुरी गाना  ‘मन बड़ा करता’ का वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में बना है। जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे के साथ सुहागरात मनाते नजर आ रहे हैं। यह गाना निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ का है।

इस गाने को देखकर फैंस पानी पानी हुए जा रहे हैं। आम्रपाली दुबे-निरहुआ की जोड़ी पर प्यार लुटा रहे हैं। ‘मन बड़ा करता’ बहुत ही रोमांस से भरपूर गाना है। लिरिक्स के साथ-साथ म्यूजिक भी दिल को सुकून देने वाली है।

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी हर एक फिल्में में अपने रोमांस से बबाल मचा जाती है। इस जोडडी को फैंस हमेशा साथ देखना चाहते है।इस  सुपरहिट जोड़ी ने बी एक साथ कई  फिल्में की है। जिसमें उनका आग लगा देने वाला रोमांस देखने को मिला है। भोजपुरी फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ का यह गाना  यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इस गाने में निरहुआ, आम्रपाली रात के अंधेरे में कमरे के अंदर रोमांस करते और गाना गाते नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाना  ‘मन बड़ा करता’  के बोल इंदु राज ने लिखे हैं, जबकि इसे निरहुआ और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है। गाना देख फैंस अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है। और फैंस  निरहुआ और आम्रपाली दुबे की अदाओं को देख तारीफ कर रहे है।