भोजपुरी सिनेमा एक ऐसा मीडिया है जो भारतीय फिल्म उद्योग की एक महत्वपूर्ण भाग है। इसके गाने और संगीत लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। भोजपुरी फिल्मों के गानों में उत्साह, प्रेम, और जीवन के अन्य पहलुओं को छूने की शक्ति होती है। इन गानों की मशहूरी के कारण, भोजपुरी सिनेमा के सितारों के फैंस भी बढ़ रहे हैं।

यहाँ अभिनेता और गायकों की पसंदीदा जोड़ी बन गई है। लोग उनके गानों को नहीं सिर्फ सुनना पसंद करते हैं, बल्कि उनके साथी अदाकारों के साथ उनके काम को भी पसंद करते हैं। भोजपुरी सिनेमा का यह संगीतीय और जीवंत अंश हर दिन नए फैंस को आकर्षित कर रहा है।

इन भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह और पवन सिंह की केमिस्ट्री के कारण दोनों को खूब पसंद किया जाता रहा है। लेकिन आज रियल लाइफ में दोनों की नहीं बनती है और ना ही ये एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद करते हैं।

लेकिन जब भी दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आए तो उनकी जोड़ी ने कमाल कर दिया। इसके अलावा दोनों साथ में बोल्ड सीन देने से भी पीछे नहीं हटते थे।

फिलहाल यूट्यूब पर अक्षरा और पवन सिंह का गाना ‘तनी फेरे दी बालम करवटिया’ यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। जिसमें उन्होंने नीले कलर की साड़ी पहनी हुई है और वे अपने सेक्सी डांस मूव्स से डांस कर रही हैं। तो वहीं इस गाने में पवन सिंह का बेबाक अंदाज इसको और भी बोल्ड बना देता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म सत्या का है, जिसको अब तक 80 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को इंदू सोनाली ने गाया है और लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं।