आज 7 अक्टूबर शनिवार से शनि ग्रह अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में संचार कर रहा है। अतः आज तुला तथा मकर राशि वालों को शश योग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा आज चंद्रमा का गोचर भी मिथुन राशि से कर्क राशि में होगा। इस कारण शशि योग का निर्माण होगा। अतः आज की नक्षत्र स्थिति के अनुसार तुला तथा मकर राशि का राशिफल क्या रहने वाला है। इस बारे में आपको अब विस्तार से बताते हैं।

तुला राशि का राशिफल

तुला राशि के जातक यदि आज कोई भी नया कार्य शुरू करेंगे तो उससे उनको लाभ प्राप्त होगा। इस राशि के जातकों का यदि कोई संपत्ति विवाद चल रहा है तो उसमें आपको सफलता मिलेगी। परिवार के लोगों से आपको प्रोत्साहन तथा सहयोग भी प्राप्त होगा। ध्यान रखें की आपके परिवार के आसपास के लोग आपके लिए आज कोई समस्या खड़ी कर सकते हैं। अतः आज आप सतर्क रहें तथा संयम से काम लें।

मकर राशि का राशिफल

मकर राशि के जातकों ने यदि सांझेदारी का व्यवसाय किया हुआ है तो उसमें उनको आज लाभ होने वाला है। नौकरी करने वाले लोगों का कार्य बढ़ सकता है। जिससे वे कुछ परेशान हो सकते हैं। लेकिन सफलता मिलने से मन में आनंद का भाव बना रहेगा। पारिवारिक जीवन आज अच्छा बना रह सकता है लेकिन खर्च बढ़ सकता है। यदि परिवार में किसी के विवाह की बात चल रही है तो बात आगे बढ़ेगी।