भारतीय टू व्हीलर बाजार में एक से बढ़कर एक कंपनियों के अलग-अलग कीमत पर बाइक उपलब्ध हैं। परंतु आज हम बात Bajaj Pulsar N150 के करने वाले हैं। जिसमें काफी स्पोर्टी लुक शानदार फीचर्स देखने को मिलता है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए काफी शानदार मौका होने वाला है।

आपको बता दे की बजाज की तरफ से आने वाला Bajaj Pulsar N150 स्कूटी लुक वाले बाइक को आप मात्र ₹11,000 के डाउन पेमेंट में बिल्कुल आसान EMI में खरीद सकते हैं। चलिए आपको इसके बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

Bajaj Pulsar N150 के पावरफुल इंजन

बाइक खरीदने से पहले इसके फीचर्स और इंजन के बारे में भी आपको जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की बजाज के इस स्पॉटी बाइक में 149.8 cc का इंजन मिलता है, जो की 14.5 Bhp की पावर और 13.5 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है। इस बाइक के साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स मिलता है और 45 किलोमीटर की माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj Pulsar N150 के कीमत

बजाज कंपनी की तरफ से आने वाला स्पोर्टी लुक वाले बजाज Bajaj Pulsar N150 को यदि आप आज के समय में मार्केट से खरीदते हैं तो आपको इसकी ऑन रोड कीमत 1,38,937 रुपए हो जाती है। ऐसे में आपका बजट कम है और आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो चलिए आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताते हैं।

Bajaj Pulsar N150 पर आकर्षक फाइनेंस प्लान

यदि आप Bajaj Pulsar N150 को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं परंतु आपका बजट कम है, तो आपको बता दे की बैंक के द्वारा इस पर 1,27,937 रुपए तक का लोन दिया जा रहा है। यह लोन 3 वर्ष के लिए 9.7% की ब्याज दर पर मिलेगा।

ऐसे में यदि आप इस बाइक को लेना चाहते हैं तो आपको सिर्फ 11,000 रुपए डाउन पेमेंट करने होंगे। जबकि आपको हर महीने 4110 रुपए की आसान EMI भरनी होगी और आप आसानी से अपने फेवरेट बाइक को खरीद कर घर ले आ सकते हैं।