इस साल 2024 में यदि आप भी कोई शानदार और लग्जरी फीचर्स वाला सुव गाड़ी लेने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपके लिए बेहद शानदार डील लेकर आए हैं जिसके अंतर्गत यदि आपका बजट कम है और ऐसे में आप काफी लग्जरियस और बेहतरीन लुक वाले फोर व्हीलर SUV खरीदना चाहते हैं तो आप सिर्फ ₹5 लाख में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे की एक डील के अंतर्गत Hyundai Venue की SX Plus Turbo DCT वेरिएंट सिर्फ 5 लाख में मिल रही है। इस शानदार एसयूवी आपको आधार दशमलव 18.15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है और फीचर्स के मामले में काफी शानदार है। चलिए आपको इस डील के बारे में विस्तार रूप से बताते हैं।

Hyundai Venue SX Plus Turbo DCT के स्पेसिफिकेशन

यदि आप इस एसयूवी को खरीदना चाहते हैं तो इसके फीचर्स इंजन पावर के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला दमदार इंजन का इस्तेमाल किया है। यह इंजन 118.35 Bhp की अधिकतर पावर और 171.6 एमएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

यह एक 5 सीटर वाली SUV कार है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। माइलेज की बात करें तो इस कर में 18.15 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज देखने को मिलता है। इस एसयूवी में 45 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलने वाला है।

Hyundai Venue SX Plus Turbo DCT के फीचर्स

इस एसयूवी के फीचर्स के बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दे कि इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, दो एयरबैग, सेंट्रल कॉलिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पावर डोर लॉक, सीट बेल्ट वार्निंग जैसे कई शानदार फीचर्स इस गाड़ी में दिए गए हैं।

Hyundai Venue SX Plus Turbo DCT के कीमत

आपको बता दे कि आज के समय में इस एसयूवी की मार्केट में कीमत 11.1 5 लाख रुपए एक्स शोरूम है। परंतु यह कारदेखो की वेबसाइट पर सिर्फ 5 लाख में बिकने के लिए लिस्ट की गई है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है, जो अब तक 42,000 किलोमीटर चली हुई है और

गाड़ी बिल्कुल अच्छी कंडीशन में है, किसी भी प्रकार की गाड़ी में कोई समस्या नहीं है। यदि आप इस कर को खरीदना चाहते हैं तो आप कर देखो की वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कार खरीद सकते हैं।