नई दिल्ली। ज्योतिष शास्त्र के मुताबित हर जातकों का हर दिन ग्रह नक्षत्रों के अनुसार परिवर्तित होता रहता है। रोज उनकी जिदंगी में उतार चढ़ाव देखने को मिलते है। ऐसे ही आज 15 सितंबर के राशिफल में हम बता रहे है कि किस राशि की ग्रहों का प्रभाव तेज होने से उस जातक की किस्मत बदल सकती है।  आज के दिन चंद्रमा कन्या राशि में गोचर कर रहा है जिससे कन्या राशि के जातकों को धन योग के साथ मंगल योग बन रहा है। इसके अलावा इस योग का असर मिथुन, कर्क और मकर सहित कई राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। जिससे उनकी उन्नति के अवसर मिलेगें।

इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

मेष राशि

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सबसे अच्छा साबित होने वाला है। आज के दिन मेष राशि के जातकों को सभी महत्वपूर्ण कार्य दिन के पहले चरण में निपटा लें। किसी से धार्मिक और राजनीतिक विवाद में उलझने से बचें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सबसे अच्छी साबित होने वाला है। कोई अच्छा समाचार मिलने से मन प्रसन्न होगा। यदि आप लोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो वह आज आपको आसानी से मिल जाएगा। विवाह होने के योग्य बन रहे है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लिए आज का दिन वरदान साबित हो सकता है। यदि आपका कोई मामला कोर्ट में चल रहा है तो इसमें आपको आज सफलता मिल सकती है। आज के दिन आपके सभी कार्य पूरें होगें।