Mahindra Bolero Neo Plus जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में महिंद्रा एक बहुत ही प्रचलित ब्रांड है। बोलेरो के मामले में सबसे ज्यादा महिंद्रा को ही लोकप्रियता प्राप्त है। हाल ही में महिंद्रा ने अपनी बोलेरो नियो प्लस को लांच किया है और इसकी भी चर्च मार्केट में इतनी तेजी से शुरू हो चुके हैं।

आपको बता दे महिंद्रा की तरफ से लांच किए गए इस नई बोलेरो में आपको 7 सीटर नहीं बल्कि 9 सीटर की सुविधा दी जा रही है। आपको बता दे महिंद्रा की कंपनी इस गाड़ी की टेस्टिंग वर्ष 2019 से ही कर रही है पर इसे लॉन्च अब जाकर 2023 में किया जा रहा है।

नए मॉडल में दिए जा रहे हैं नए फीचर्स Mahindra Bolero Neo Plus

सबसे पहले आपको बता दे महिंद्रा यह जो शानदार गाड़ी लांच करने वाली है इसमें बहुत सारे एडवांस फीचर्स भी अपग्रेड किए गए हैं। इस शानदार कर में आपको 6 मैन्युअल स्पीड ट्रांसमिशन गियर बॉक्स की सुविधा दी जा रही है।

Must Read

यदि हम बात करें शानदार गाड़ी के डीजल इंजन की क्षमता की तो इसमें आपको 2.2 लीटर की डीजल इंजन क्षमता दी जा रही है और इसके साथ ही साथ 120 एचपी की पावर जेनरेट करने की क्षमता भी इसमें है।

जान लीजिए कीमत, नहीं होगी कोई दिक्कत

अगर इस गाड़ी के मॉडल के फीचर्स और इंजन क्वालिटी जानने के बाद आप इसके तरफ आकर्षित हुए और इसे लेने का मन बना रहे हैं तो लिए सबसे पहले आपको इसकी कीमत बता दे। इस शानदार गाड़ी की शोरूम प्राइस 9.63 लाख से शुरू होकर 12.14 लाख तक जाएगी। आपको बता दे वेरिएंट्स और मॉडल के अनुसार इसमें परिवर्तन हो सकते हैं।