Hero Xtreme125R: रोजाना मार्किट में कई सारे बाइक आ रहे है और लॉन्च हो रहे है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले है जिस का लूक धाकड़ होगा. हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम हीरो हक है. कहते है फर्स्ट इम्प्रैशन इज लास्ट इम्प्रैशन. ऐसे में Hero Xtreme125R बाइक का लुक और डिज़ाइन धाकड़ है जो आपको पल भर में दीवाना बना देगा. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले फ्युएल टैंक की करें तो ये 13 लीटर का होने वाला है. आप इसे एक बार फुल करवाने के बाद लंबे सफर पर बेफ्रिक होक जा पाएंगे. हीरो हंक का डिजाइन काफी यूनिक है. इसे सांड से प्रेरित होकर बनाया गया है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Hero Xtreme125R में शानदार फीचर्स मिलेंगे. असल में सुपर स्प्लेंडर और ग्लैमर जैसे हीरो के मौजूदा 125cc मॉडल से अलग, इस स्पोर्टी मशीन में तेज लाइनें और स्प्लिट सीट सेटअप मिलेगा. इसके साथ ही साथ अलॉय व्हील्स का डिज़ाइन देखने को मिलेगा. ये बाइक स्पोर्टी लुक में दिखाई देगा. आपको इस बाइक में केवल फ्रंट डिस्क ब्रेक मिलता है, जबकि रियर ब्रेक एक ड्रम यूनिट भी दिया गया है.

इंजन

बात अगर Hero Xtreme125R के पॉवरफुल इंजन की बात करें तो आपको इसमें 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिलता है. यह इंजन 7,500 आरपीएम पर 10.72 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी मिलता है.

कीमत

बात अगर Hero Xtreme125R की कीमत की करें तो आपको इसमें आपको 85,000 से रु. 95,000 तक हो सकती है. आप्को ईसमे वेरिएंट ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और रियर डिस्क ब्रेक की पेशकश मिलता है. आपको इस हीरो एक्सट्रीम 125आर बाइक आपके लिए एक बेहद शानदार ऑप्शन मिलता है.

लॉन्च

बात अगर इस Hero Xtreme 125R के लांचिंग कि करें तो आपको Hero Xtreme125R की बाइक जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. यह आगामी 125cc हीरो मोटरसाइकिल “Xtreme” नाम से लॉन्च हो सकती है. ये कब तक लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में अभी कंपनी ने कुछ ख़ास नहीं बताया है. ना ही डेट के बारे में बताया है और ना ही किसी और चीज़ के बारे में