The Waitress Opened The Bottle Cap With Lightning Speed: सोशल मीडिया एक ऐसी चीज़ है जो आपको घर बैठे बैठे पुरे दुनिया की सैर कर सकता है. वैसे भी आज कल सोशल मीडिया पर कई लोग हर किसी को अपने हैरतअंगेज कारनामे दिखाने के लिए वीडियो शेयर करते रहते हैं. आपको इसमें कई कारनामे ऐसे दिखेंगे जो आपको हैरत में भी डाल देते हैं. असल में ऐसे लोगों को देख हर कोई यहीं सोचने पर मजबूर हो जाता है कि आखिर ऐसा हो कैसे सकता है. हाँ वो अलग बात है कि किसी भी काम को लगातार करते रहने और उसे पूरी लगन से करते रहने के कारण लोग उस काम में पूरी तरह से परफेट हो जाते है.

अभी हाल ही में एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ शेयर कर रहे है. असल में इस वीडियो को देखने के बाद होश उड़ाते देखा जा रहा है. आपको इस वीडियो एक वेट्रेस काम करते नज़र आ रही है. ये एक लड़की बोतल का ढक्कन इस तरह से खोलती है कि जिसने भी इस वीडियो को पहली बार देखा तो उसे समझने के लिए इसे दोबारा देखना पड़ा.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वायरल वीडियो में एक वेट्रेस को खाना सर्व करते देखा जा रहा है, जो कि इसी दौरान एक बोतल के ढक्कन को इतनी स्पीड के साथ खोलती है कि इसे पहली बार में देख कर समझ पाना काफी मुश्किल है. इस वीडियो में वेट्रेस को बिजली की स्पीड से बोतल का ढक्कन खोलते देखा गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर techzexpress नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है.इस वीडियो पर अब तक 7 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.असल में 31 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे लाइक किया है. सोशल मीडिया पर हर कोई वेट्रेस की स्पीड का दीवाना होता नजर आ रहा है.