Animal Lovers हाल ही में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है यह खबर एक जापानी व्यक्ति ने 14000 डॉलर खर्च करके खुद को कुत्ते में परिवर्तित किया। दुनिया अब इन्हें टोको के नाम से जानती है।

टोक ने हाल ही में अपनी पहली सैर की वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया। टोकोनी सभी के सामने अपनी इच्छा जाहिर की है कि अब भी एक ऐसी महिला की तलाश कर रहे हैं जो उन्हें की तरह कुत्ते का जीवन जीना पसंद करें और भी उसके साथ हंसी खुशी एक जानवर की तरह जीवन व्यतीत करना चाहते हैं।

टोको बनना चाहते हैं फिल्म स्टार Animal Lovers

तुकुनी पूरी दुनिया के सामने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि वे केवल एक साधारण कुत्ते की तरह अपने बाकी की जिंदगी नहीं बिताना चाहते हैं बल्कि वे एक अभिनेता की तरह अपना जीवन जीना चाहते हैं। वे अपने इसी कुत्ते के भेष में फिल्म में कम पाना चाहते हैं और पैसे भी कमाना चाहते हैं।

Must Read

टोकोनी मीडिया के सामने इंटरव्यू के दौरान यह बात बताई कि वे चाहते हैं कि वह चाहते हैं कि वे अपने हुनर को दुनिया के सामने एक फिल्म के द्वारा ला सके और सभी को बता सके की कुत्ते कितने अच्छे होते हैं। इस इंटरव्यू के दौरान टोको ने बताया कि वह लंबे समय से एक जानवर की तरह जीवन जीना चाहते थे पर कभी इस बात के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाए।

इस प्रकार खुद को किया परिवर्तित

इन सब बातों के दौरान इंटरव्यू के बीच की टोकों ने बताया कि उन्होंने खुद को एक कुत्ते के रूप में कैसे परिवर्तित किया। टोको ने बताया कि लगभग ढाई साल पहले उन्होंने एक पोशाक बनाने वाली कंपनी से इस विषय में बात की थी।

और कंपनी के कार्यकर्ताओं ने इस बात की हामी भरी की वे लोग छे महीने का समय ले कर एक ऐसा प्यारा परिधान तैयार कर सकते है। और इसके बाद गर्मियों के दौरान टोको ने पहली पर इस परिधान को पहनकर बाहर सार्वजनिक रूप से यात्रा का आनंद लिया। उनका यह सैर वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से प्रचलित हो रहा है।