इस समय एक महिला प्रिंसपिल और महिला टीचर की मारपीट का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नजर आने वाली महिलाएं उत्तर प्रदेश के आगरा की एक मिडिल स्कूल की प्रिंसिपल और वहीं की एक महिला है।

वे दोनों एक मामूली बात पर बुरी तरह भिड़ गए थे, उनकी ये बात बढ़त-बढ़ते हाथापाई तक आ गई थी। उन दोनों की प्रिंसिपल और टीचर के बीच बहस और खींचतान का वीडियो स्कूल में किसी ने वीडियो बना लिया और ये सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ मारपीट का वीडियो

इस घटना के 4 वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पहला वीडियो 45 सेकंड का, दूसरा 3 मिनट 51 सेकेण्ड का, तीसरा वीडियो 1 मिनट 13 सेकेण्ड का और चौथा वीडियो 52 सेकेण्ड का है। इसके पहले 45 सेकेण्ड के वीडियो में महिला प्रिंसिपल टीचर को स्कूल में लेट आने के लिए टोक रही है जिसके कारण दोनों की बहस हो जाती है।

प्रिंसिपल और टीचर में हुई बहस

इसके बाद टीचर भी प्रिंसिपल पर चार दिनों से लेट आने का आरोप लगाती है। इस वीडियो में मौजूद स्टॉफ के लोग प्रिंसिपल को चुप होने के लिए बोलते हैं, लेकिन दोनों में विवाद इतना बढ़ जाता है कि दोनों के बीच में तीखी बहस होने लगते हैं जो दूसरे 3 मिनट 51 सेकेण्ड के वीडियो में नजर आ रहा है।
इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसमें टीचर प्रिंसिपल से कह रही है कि तुझे नौकरी करना सीखा दूंगी, जिससे प्रिंसिपल आग बबूला हो जाती है। इसके बाद वहां पर खड़े आसपास के लोग दोनों को बहस नहीं करने की सलाह दे रहे हैं। इसके थोड़ी ही देर बाद ये प्रिंसिपल और टीचर बहस और मारपीट करने लगते हैं।

प्रिंसिपल के टोकने से शुरू हुई बहस

इस जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र के सींगना गांव स्थित प्राइमरी स्कूल का है। जब बीते शुक्रवार को सुबह महिला टीचर गुंजा चौधरी स्कूल लेट पहुंची तो इस बात पर प्रिंसिपल ने उन्हें टोक दिया। इसके बाद प्रिंसिपल के टोकने से गुंजा भड़क गई थी।
इसके बाद से ही दोनों के बीच में कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। जिसके बाद थाना सिकंदरा में तहरीर दे दी गई है और पुलिस ने अभी तक इस मामले को दर्ज नहीं किया गया है। अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

वायरल हुई वीडियो

इन वायरल वीडियो से साफ पता चल रहा है कि प्रिंसिपल टीचर का गाल पकड़ कर नोंच रही है तो वहीं इस खींचतान में टीचर भी प्रिंसिपल का सूट फाड़ देती है। इस वीडियो को बना रही एक महिला टीचर और प्रिंसिपल का ड्राइवर दोनों को रोकने में लगे हुए हैं।