TVS की तरफ से आने वाली बहुत से मोटरसाइकिल है जो भारतीय बाजार में खूब बिक रही है। इसी में से एक TVS Apache है, जो लोगों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है। और इस मोटरसाइकिल की लुक और दमदार इंजन के लाखों लोग दीवाने हैं।

हालांकि कीमत अधिक होने के चलते बहुत से लोग इस बाइक को खरीदना तो चाहते हैं परंतु खरीद नहीं पाते। ऐसे में इन्हीं लोगों के लिए ₹40,000 में टीवीएस अपाचे बिक रही है। जिसमें 40 KM की रेंज मिलेगी। चलिए आपको इसके बारे में विशेष रूप से बताते हैं।

TVS Apache के पावरफुल इंजन

यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो इसके इंजन और फीचर्स के बारे में जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की टीवीएस अपाचे में 159.7 सीसी का इंजन दिया गया है। जो की 16.4 Php की पावर और 13.85 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।

इसके अलावा टीवीएस अपाचे में 12 लीटर तक का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है, और यह शानदार बाइक 47 किलोमीटर प्रति लीटर का काफी शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

मार्केट में TVS Apache की कीमत

आपको बता दे कि यदि आप इस शानदार बाइक को मार्केट से खरीदते हैं तो यह 1.11 लाख रुपए से 1.26 लाख रुपए की कीमत पर मिलती है। ऐसे में यदि आपके पास इतना ज्यादा पैसा नहीं है तो चिंता ना करें। क्योंकि आप ही के लिए यह शानदार डील है जिसके तहत सिर्फ ₹15,000 में आप अपाचे मोटरसाइकिल को घर ले जा सकते हैं।

TVS Apache सिर्फ 15,000 में खरीदें

यदि आप इस बाइक को कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की टीवीएस अपाचे 2016 मॉडल Olx वेबसाइट पर सिर्फ ₹40,000 में बिक रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड बाइक है, जो की 27,000 किलोमीटर ही चलाई गई है और यह बिल्कुल नई कंडीशन में उपलब्ध है।

इसके अलावा Olx वेबसाइट पर ही 2016 मॉडल टीवीएस अपाचे, जो कि सिर्फ 22,000 किलोमीटर चलाई गई है। हाल ही में 45,000 रुपए की कीमत में बिकने के लिए लिस्ट की गई है। इस अपाचे की कंडीशन भी काफी है नई और किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।