भारतीय बाजार में मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Wagon R लोगों को खूब पसंद आती है। यह फोर व्हीलर किफायती सेगमेंट में आने वाली बेहद शानदार गाड़ी है। परंतु बहुत से ऐसे लोग हैं जो इस कार को खरीदने में असमर्थ हैं। उनका मुख्य रीजन कम बजट है, ऐसे में आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार डील लेकर आए हैं।

आपको बता दे कि इस डील के अंतर्गत 8 लाख से भी अधिक में बिकने वाली Maruti Wagon R को आप केवल 1.70 लाख में खरीद सकते हैं। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी होने वाली है, जो कंडीशन के मामले में बिल्कुल न्यू कंडीशन में और कीमत में बिल्कुल मामूली सी कीमत में मिल रही है।

Maruti Wagon R के इंजन डिटेल

मारुति की तरफ से आने वाले वेगनर में 1197 सीसी की चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलती है। यह पावरफुल इंजन 88.5 Bhp की अधिकतर पावर और 113 Nm का पेट्रोल पैदा करती है। आपको बता दे फोर व्हीलर ऑटोमेटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। जिसके साथ 25.9 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज मिलती है।

मार्केट में Maruti Wagon R की कीमत

भारतीय बाजार में आज के समय में मारुति वेगनर की कीमत 5.54 लाख रुपए एक्स शोरूम है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 7.38 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। परंतु सेकंड हैंड मॉडल को आप केवल 1.70 लाख में खरीद सकते हैं। यहां पर आपको बिल्कुल नई कंडीशन वाली फोर व्हीलर मिलेगी वह भी कई गुना कम कीमत में।

यह से खरीदे Maruti Wagon R

दरअसल यह मारुति वेगनर की 2016 मॉडल है जो कि सिर्फ 69000 किलोमीटर चली हुई है गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है इसके चारों ही टायर आज भी बिल्कुल नए हैं साथ ही इसके इंटीरियर में कुछ मॉडिफिकेशन भी की गई है। यदि आपका बजट काफी कम है और आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो सच में यह आपके लिए एक बेहद शानदार डील होने वाली है।

आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में ही Mota Bhai Gaadi Wale Motors डीलरशिप के यहां केवल 1.70 लाख रुपए की मामूली सी कीमत में बेची जा रही है।