Honda Hornet 2.0: मार्केट में कुछ बाइक आग लगा रही है. इसी बीच में एक बाइक ऐसी है जो लोगों को बहुत ही पसंद आ रही है. जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम Honda Hornet 2.0 है. आपको इस बाइक में इंजन भी दमदार दिया गया है और फीचर्स भी मजबूत है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इंजन की करें तो आपको इस Honda Hornet 2.0 में सबसे मजबूत इंजन दिया गया है. आपको इस में 184 सीसी के पावरफुल इंजन दिया गया है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन 17.26 Bhp की पावर पर 16 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको इस बाइक में डबल डिस्क ब्रेक का ऑप्शन भी देखने को मिलने वाला है.

स्पीड और माइलेज

इंजन की बात हो गयी और माइलेज की बात नहीं हुई ऐसा कैसे हो सकता है. किसी भी बाइक के लिए स्पीड और माइलेज बहुत जरुरी ऑप्शन हो सकता है. इस बाइक में इंजन दमदार मिला है इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की आपको माइलेज और स्पीड धाकड़ होगा. आपको इस बाइक में 120 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है. वही आपको इस बाइक में 57.35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता हैं.

फीचर्स

अब आते हैं इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स पर. बात अगर इस Honda Hornet 2.0 में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें दमदार और आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं. आपको इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर ,नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस ,टेकोमीटर ,ट्रिप मीटर ,वन टच सेल्फ स्टार्ट ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप,अलार्म ,टाइमर घड़ी, ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील जैसे नए नए फीचर्स मिलेंगे. आपको इसमें फीचर्स की भी कोई कमी नहीं मिलने वाली है.