नई दिल्ली: बाबा खाटूश्याम महाराज जी के दर्शन करने के लिए लोग दूर दूर से आकर अपने दर्खास्त लगाते है। जिसमें इस समय महाराज का दरबार बड़े बड़े सितारों से सजा हुआ है। अभी हाल ही में श्याम भक्त चंद्र प्रकाश ढांढन की 51वीं पदयात्रा समाप्त होने पर खाटू श्याम जी में दो दिवसीय भजन कीर्तन का आयोजन भव्य तरीके से किया है। इस दो दिवसीय इस भजन कीर्तन में देश व राज्य की कई महान हस्तियां ने शिरकत की। म

इस कीर्तन में बाबा के दरबार में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, सीएलसी डायरेक्टर श्रवण चौधरी, पद्मश्री अनूप जलोटा, सिंगर मनीष सैनी, महंत शिवराज सिंह शेखावत, जैसे कई बड़ा कलाकार मौजदू रहे।

इस भजन संध्या में पद्मश्री अनूप जलोटा व दिलीप सेन के साथ राजस्थान की सुप्रसिद्ध गायिका मनीष सैनी ने अपने बजन से वहा का समा बांध दिया। बाबा श्याम के दर्शन करने आए सैकड़ों भक्तों भी भक्ति के रंग में डूबते नजर आए।

इस भजन संध्या में सैकड़ों भक्तों ने भी इस कीर्तन में भाग लिया.

सभी कलाकारों ने बाबा श्याम के दरबार में एक से बढ़कर एक भजन सुनाकर लोगों को दीवाना कर दिया। भजन के बीच  श्रद्धालु भी श्याम के भजनों झूमते नाचते नजर आए।

आज जया एकादशी के दिन लोग श्याम जी के दर्शन करके अपनी सभी मनोकामनाएं पूर्ण कर रहे है. इस जया एकादशी के शुभ अवसर पर श्याम भक्त चंद्र प्रकाश 51वीं बार पवित्र निशान को बाबा श्याम के चरणों में अर्पित करेंगे।